मशहूर पब में राहुल गांधी: बीजेपी ने कहा, राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, जब उनके लोगों को उनकी जरूरत है, तब वे नेपाल में पार्टी कर रहे हैं....

Update: 2022-05-03 06:39 GMT

नईदिल्ली 3 मई 2022. कांग्रेस नेता राहुल गांधी पांच दिवसीय निजी यात्रा पर सोमवार को सोमवार की शाम नेपाल के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचे. वे नेपाल के अपने प्रवास के दौरान कुछ पर्यटन स्थलों का दौरा कर सकते हैं.

समाचारपत्र द काठमांडू पोस्ट के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेपाल की अपनी दोस्त सुम्निमा उदास के विवाह में शामिल होने के लिए काठमांडू में हैं. सुम्निमा के पिता भीम उदास ने कहा कि हमने राहुल गांधी को मेरी बेटी की शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया था.

खबर के अनुसार, 'सीएनएन' की पूर्व संवाददाता सुम्निमा का विवाह नीमा मार्टिन शेरपा से हो रहा है. दुल्हन के पिता भीम ने बताया कि विवाह समारोह मंगलवार को होना है और 5 मई को बौद्ध स्थित हयात रीजेंसी होटल में एक रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा.

इस बीच राहुल गांधी का नेपाल दौरे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें वो काठमांडु में नाइटक्लब में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमलावर हो गई है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो Lord of the Drinks, Nepal का है.

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, राहुल गांधी क्या कर रहे हैं, यह उनका निजी मामला है. लेकिन जब राजस्थान के जोधपुर में हिंसा हो रही है, राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है, राजस्थान जल रहा है. इस पर चिंता व्यक्त करने के बजाय राहुल गांधी नेपाल में नाइटक्लब में पार्टी करते नजर आ रहे हैं. जबकि उन्हें भारत के लोगों के साथ उनकी समस्याओं के बारे में जानने के लिए होना चाहिए.पूनावाला ने आगे कहा, कांग्रेस पार्टी खत्म हो गई है, लेकिन राहुल गाांधी की पार्टी यूं ही चलेगी. वो राजनीति में गंभीर नहीं हैं. जब उनकी पार्टी और देश के लोगों को उनकी जरूरत है, तब वे नेपाल में पार्टी कर रहे हैं.

किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी का वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा, वेकेशन, पार्टी, हॉलिडे, प्लेजर ट्रिप, प्राइवेट फॉरेन विजिट आदि अब देश के लिए कोई नई बात नहीं है.

Tags:    

Similar News