एक्ट्रेस की सड़क हादसे में मौत... होली मनाने के बाद अपने घर लौट रहीं थीं अभिनेत्री

Update: 2022-03-21 06:52 GMT

मुंबई 21 मार्च 2022. मशहूर तेलुगू एक्ट्रेस गायत्री उर्फ ​​डॉली डी क्रूज कि महज 26 साल की उम्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. खबर आ रही है होली वाले दिन एक्ट्रेस अपने दोस्त के साथ घर आ रही थी तभी सड़क पर यह हादसा हुआ और मौके पर ही गायत्री को मृत घोषित कर दिया गया था. जानी-मानी एक्ट्रेस की मौत के चलते फैंस के बीच शोक की खबर फैल गई है, इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिससे फैंस काफी निराश है.

एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'मैडम सर मैडम अंते' में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेत्री अपने दोस्त राठौड़ के साथ घर लौट रही थी. कार वो ही ड्राइव कर रहे थे. हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गायत्री के दुखद निधन की खबर ने पूरे साउथ इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, गायत्री जिन्हें डॉली डी क्रूज़ के नाम से भी जाना जाता है, वो शुक्रवार देर रात होली समारोह के बाद अपने घर लौट रही थीं, इस दौरान वो घातक कार एक्सीडेंट की शिकार हो गईं. उनका दोस्त राठौड़ कार चला रहे थे लेकिन अचानक उसने कार से नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क पर डिवाइडर से टकराकर पलट गया. हादसे में उनकी भी मौत हो गई.

गायत्री को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया, जबकि राठौड़ को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन गंभीर चोट होने की वजह से डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके. कथित तौर पर, एक 38 वर्षीया महिला जो उस समय सड़क के किनारे पैदल चल रही थी, दुर्घटनाग्रस्त होने और कार के पलटने पर वो भी वाहन के नीचे दब गई. बताया जा रहा है कि हादसे में महिला की भी मौत हो गई.


Tags:    

Similar News