परीक्षा रद्द ब्रेकिंग : CSVTU ने रद्द की कल से होने वाली अपनी सभी परीक्षाएं…..बीई और बी फार्मा की अलग-अलग सेमेस्टर की होने वाली थी परीक्षाएं…

Update: 2020-12-14 09:11 GMT

रायपुर 14 दिसंबर 2020। स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय की परीक्षा रद्द कर दी गयी है। कोरोना संकट के बावजूद परीक्षा की तारीख15 दिसंबर से परीक्षा की तारीख घोषित कर दी गयी थी, जिसे लेकर छात्र संगठन लगातार आक्रोशित थे। लिहाजा परीक्षा के ठीक एक दिन पहले विश्वविद्यालय ने परीक्षा को स्थगित करने का आदेश जारी कर दिया। अपने आदेश में यूनिवर्सिटी ने कहा है कि कोरोना की वजह से परीक्षा को रद्द किया जा रहा है।

15 दिसंबर से अलग-अलग कोर्स की परीक्षाएं अलग-अलग तारीख पर आयोजित होनी थी, लेकिन परीक्षा शुरू होने से पहले रजिस्ट्रार ने परीक्षा के स्थगित करने का निर्देश जारी कर दिया। आपको बता दें कि बीई और बीफार्मा के नए पाठ्यक्रम से सांतवे सेमेस्टर, डिप्लोमा इंजीनियरिंग 5वां सेमेस्टर सहित परीक्षाएं 15 दिसंबर से ऑफलाइन मोड यानी एग्जाम सेंटर में बुला कर ली जानी थी।

सीएसवीटीयू प्रशासन का दावा था कि जो स्टूडेंट्स दूसरे शहरों में हैं, और चिन्हित परीक्षा केंद्रों में नहीं आ पाएंगे, उनके लिए भी रास्ता निकाला गया है। ऐसे स्टूडेंट्स अपने सबसे ज्यादा नजदीक शासकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज को परीक्षा केंद्र के तौर पर चुन सकते हैं। लेकिन छात्र इस परीक्षा की वजह से परेशान हो रहे थे। लिहाजा जोगी छात्र संगठन ने इस मामले में जोरदार प्रदर्शन भी किया था।

Tags:    

Similar News