EX सीएम रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल समेत भाजपा सांसद और विधायकों ने की राज्यपाल से मुलाक़ात..14 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा

Update: 2021-04-13 06:37 GMT

NPG.NEWS
रायपुर,13 अप्रैल 2021। अब से कुछ देर पहले भाजपा प्रतिनिधिमंडल जिनमें पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद सुशील सोनी, पूर्व मंत्री तथा विधायक बृजमोहन अग्रवाल और अजय चंद्राकर शामिल थे, इन्होंने राज्यपाल से मुलाक़ात कर चौदह बिंदुओं का ज्ञापन सौंपा है।
भाजपा का ज्ञापन कोरोना संक्रमण पर राज्य सरकार को प्रश्नांकित करता हुआ है। इस ज्ञापन में माँग है कि बीपीएल परिवार जिस भी ज़िले में जिस भी अवधि के लिए लॉकडाउन हो उसे राशन दिलाया जाए, असंगठित क्षेत्र के मज़दूरों को काम दिलाया जाए,स्वास्थ्य विभाग के सभी रिक्त पद भरे जाएँ।
लेकिन इसी ज्ञापन में राज्य सरकार को लेकर सवाल भी हैं, पूछा गया है कि कोविड सेंस राशि लगभग चार सौ करोड़ का क्या उपयोग किया जा रहा है,केंद्रीय टीम के निर्देश पर क्या कार्यवाही की गई है, केंद्र सरकार से जो वेंटिलेटर मिले वे किन परिस्थितियों में ख़राब हुए।
इस ज्ञापन के दसवें बिंदु पर लिखा गया है कि बाहर से आने वालों की जाँच नहीं हो रही है।असम से आए कांग्रेस के प्रत्याशियों और गठबंधन के लोगों को गोपनीय स्थानों पर रखा गया है।

Tags:    

Similar News