डबल मर्डर केस सुलझाकर भी मुसीबत में फंसी खम्हाडीह पुलिस…….अब CSP, DSP, TI समेत पुलिस अफसरों व पुलिसकर्मियों को कराना होगा टेस्ट…. जानिये क्या है वजह..

Update: 2021-02-07 04:16 GMT

रायपुर 7 फवरी 2021। डबल मर्डर केस को 24 घंटे में सुलझाने वाली खम्हारडीह अब अजीब उलझन में फंस गयी है। डबल मर्डर केस के जिस तीसरे आरोपी को यूपी से खम्हारडीह पुलिस ने दबोचा था, वो आरोपी कोरोना पॉजेटिव निकला है। आरोपी के कोरोना पॉजेटिव आने के बाद अब CSP .DSP, TI समेत करीब एक दर्जन पुलिसकर्मियों पर कोरोना के संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

दरअसल पूर्व मंत्री डीपी धृतलहरे की बहू और पोती के मर्डर केस में तीन आरोपियों में से दो को तो पुलिस ने तुरंत ही पकड़ लिया था, लेकिन पेशे से इंजीनियर तीसरा आरोपी अजय राय मौके से फरार होने में कामयाब हो गया था। पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी के लिए दिन रात एक कर दिया था, जिसके बाद अजय राय को यूपी के अयोध्या से पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की थी।

शुक्रवार को अजय को गिरफ्तार कर रायपुर लाया गया था, जिसके बाद उससे पूछताछ हुई और फिर मीडिया के सामने भी पेश किया गया। जेल भेजने के पूर्व कोरोना गाइडलाइन के तहत उसका कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसमें वो पॉजेटिव निकला है। आरोपी के कोरोना पॉजेटिव निकलने के बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया ।

फिलहाल आरोपी को रायपुर के आंबेडकर में कोरोना वार्ड में भर्ती कराया गया है। वहीं थाने को सेनेटाइज कर आरोपी के संपर्क में आये पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। इस मामले में NPG को टीआई ममता शर्मा ने बताया कि ..

“मर्डर केस में पकड़ाया तीसरा आरोपी कोरोना पॉजेटिव आया है, आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इधर संक्रमण से बचने केलिए पूरे थाने को सेनेटाइज कराया जा रहा है, वहीं संपर्क में आये तमाम पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया जा रहा है। सीएसपी, डीएसपी और मैं भी अपना टेस्ट कराऊंगी, थाने का काम चलता रहेगा, उसमें किसी तरह का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा”

Tags:    

Similar News