Parineeti Raghav: AAP सांसद राघव चड्ढा परिणीति एक-दूजे को कर रहे डेट? सामने आई ये तस्वीर

Parineeti Raghav: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ मुंबई में देखा गया है। फिल्म अदाकारा को न केवल एक बार बल्कि दो बार मुंबई में आप नेता के साथ देखा गया।

Update: 2023-03-23 17:36 GMT

Parineeti Raghav: AAP सांसद राघव चड्ढा परिणीति एक-दूजे को कर रहे डेट? सामने आई ये तस्वीर

Full View

Parineeti Raghav: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ मुंबई में देखा गया है। फिल्म अदाकारा को न केवल एक बार बल्कि दो बार मुंबई में आप नेता के साथ देखा गया। राघव के साथ उनके कुछ वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, और सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की इस मुलाकात को लेकर यह पूछ रहे हैं कि क्या वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं?

Full View

बता दें कि बुधवार की रात परिणीति चोपड़ा को राघव चड्ढा के साथ बैस्टियन में देखा गई, जहाँ वे डिनर डेट पर गए थे। दिलचस्प बात यह है कि दोनों के बीच सफेद शर्ट की ट्यूनिंग दिखाई दे रही थी और दोनों अपनी नजदीकियों से सभी का ध्यान खींच रहे थे। इश्कजादे स्टार ने पैपराजी को स्माइल दी, जबकि उनके कथित बॉयफ्रेंड कार में बैठे थे। वे एक साथ मनमोहक अंदाज में दिख रहे थे।

बहरहाल, सोशल मीडिया यूजर्स ने भी उनके कथित संबंधों के बारे में अनुमान लगाना शुरू कर दिया है। विशेष रूप से, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बंधन के बारे में कबूल नहीं किया है। परिणीति चोपड़ा की बात करें तो वह अगली बार चमकिला और कैप्सूल गिल में नजर आएंगी। उनकी आखिरी फिल्म उंचाई थी। जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और अन्य ने भी अभिनय किया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मध्यम व्यवसाय किया। 

Tags:    

Similar News