शिक्षक की मौत: बाइक से जा रहे टीचर को तेज रफ्तार हाइवा ने मारी टक्कर, ड्रायवर मौके से फरार

Update: 2023-07-10 09:41 GMT

धमतरी। तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार शिक्षक को टक्कर मार दी। हादसे में शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद हाइवा छोड़कर आरोपी ड्रायवर फरार हो गया। पुलिस ने हाइवा जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला अर्जुनी थाना क्षेत्र का है। मृतक शिक्षक का नाम रामचंद्र साहू था और शिक्षक अपनी बाइक में कातलबोड से कुकरैल जा रहे थे। इस दौरान अर्जुनी के डोनर मार्ग पर रेत से भरे हाइवा ने बाइक सवार शिक्षक को जोरदार टक्कर मार दी।

घटना में शिक्षक की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और टीचर की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी के बाद मौके पर आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस भी हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची और हाइवा को जब्त किया गया। फिलहाल मामले की जांच धमतरी पुलिस द्वारा की जा रही है।

शराबी शिक्षक Video: छत्तीसगढ़ में शराबी शिक्षक का वीडियो देखिए, टुन्न होकर गुरुजी कुर्सी पर लुढ़क गए...

मनेंद्रगढ़। स्कूल खुलते ही फिर से जिले में खुली शराबी शिक्षको की पोल। भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के प्राथमिक शाला केराबहरा का मामला। सहायक शिक्षक रविन्द्र सिंह का स्कूल में शराब पीकर आने का वीडियो वायरल। ग्रामीणों ने की कार्यवाही की मांग। ग्रामीणों का आरोप शराब पीकर मध्यान्ह भोजन को लात मारते है शिक्षक। पढ़े पूरी खबर...

CG वीडियो-शराबी शिक्षक का पानी की टंकी में डिस्को डांस, लोगों ने उतरने कहा तो, गाने लगा गाना...

अंबिकापुर। शराब के नशे में चूर एक शराबी शिक्षक का वीडियों जमकर वायरल हो रहा है। 41 सेकेंड के वीडियो में शिक्षक नशे में पानी की टंकी में चढ़कर खूब हंगामा करते हुए दिखाई दे रहा है। वीडियो अंबिकापुर के उदयपुर थाना क्षेत्र का है। पढ़ें पूरी खबर...

Full View

Tags:    

Similar News