शराबी शिक्षक Video: छत्तीसगढ़ में शराबी शिक्षक का वीडियो देखिए, टुन्न होकर गुरुजी कुर्सी पर लुढ़क गए...

शराबी शिक्षक Video: छत्तीसगढ़ में शराबी शिक्षक का वीडियो देखिए, टुन्न होकर गुरुजी कुर्सी पर लुढ़क गए...

Update: 2023-07-10 06:23 GMT

NPG न्यूज

Sharabi Shikshak Video: मनेंद्रगढ़। स्कूल खुलते ही फिर से जिले में खुली शराबी शिक्षको की पोल। भरतपुर सोनहत विधानसभा क्षेत्र के प्राथमिक शाला केराबहरा का मामला। सहायक शिक्षक रविन्द्र सिंह का स्कूल में शराब पीकर आने का वीडियो वायरल। ग्रामीणों ने की कार्यवाही की मांग। ग्रामीणों का आरोप शराब पीकर मध्यान्ह भोजन को लात मारते है शिक्षक। देखिए ये वीडियो...

Full View

छत्‍तीसगढ़ में किसी शिक्षक के शराब पीकर स्‍कूल पहुंचने या ड्रामा करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। अभी सप्‍ताहभर पहले अंबिकापुर उदयपुर थाना क्षेत्र में शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़े एक शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ था। 41 सेकेंड के वीडियो में शिक्षक नशे में पानी की टंकी में चढ़कर खूब हंगामा करते हुए दिखा। 

इसी साल शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के प्रभार वाले मनेंद्रगढ़- चिरमिरी- भरतपुर (एमसीबी) जिला में एक मामला सामने आया था। वहां के भरतपुर ब्लाक के प्राथमिक शाला बेन्दोखाड़ी में शिक्षक शराब पीकर स्कूल आते और शाला परिसर में ही लु़ढ़क जाते।

इसी तरह कोरबा के पोड़ी उपरोड़ा ब्लॉक के करी माटी गांव के एक प्रायमरी स्कूल का वीडियो भी वायरल हुआ था। इसमें शराब के नशे में शिक्षक रामनारायण प्रधान स्कूल में ही शराब के नशे में पेंट में ही लघुशंका करके बेसुध पड़े थे।

Tags:    

Similar News