मां की तेरहवीं के खर्च के लिए शिक्षक ने निकाली थी बैंक से रकम, हुए उठाईगिरी के शिकार, बाइक की डिक्की से 75 हजार पार

Update: 2022-10-22 06:43 GMT

Crime News

बिलासपुर 22 अक्टूबर 2022। बिलासपुर जिले में शिक्षक उठाईगिरी का शिकार हो गए। बैंक से रुपये निकाल कर जाते वक्त एक्टिवा की डिक्की में से अज्ञात चोरों ने उनके डिक्की से रकम निकाल ली। जानकारी लगने पर उन्होंने मस्तूरी थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई है।


मिली जानकारी के अनुसार मस्तूरी के नेतानगर में रहने वाले धनंजय तिवारी जांजगीर जिले के पामगढ़ ब्लाक के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला खोरसी में सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ है। वह वही रह कर अपनी ड्यूटी करते हैं। हाल ही में उनके पिता जी के बाद माता जी का देहांत हुआ था। जिनका तेरहवीं कार्यक्रम उन्होंने संपन्न करवाया था। जिसका टेंट वाले का और किराना का बिल उन्हें देना था। दीपावली की छुट्टियों में वह वापस अपने घर आये। जिस पर टेंट और किराना का बिल अदा करने के लिए उन्होंने मस्तूरी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के अपने खाते से 90 हजार रुपये कल निकलवाये। निकाले गए रकम में से 15 हजार रुपये जेब मे रख लिए और 75 हजार रुपये उन्होंने एक्टिवा की स्कूटी में रख लिया। उन्हें अपने एक परिचित को भी दस हजार रुपये देना था। जिसे देने के लिए वो जोंधरा चौक की ओर गए। जहां परिचित के घर के अंदर जाकर रकम देकर थोड़ी देर में ही वह वापस आ गए। जिसके बाद दूसरी जगह गए यहां भी उन्हें रकम पटानी थी। बाइक की डिक्की खोल कर देखने पर उसमे से रकम गायब थी।

शिक्षक ने इसकी जानकारी आस पास के लोगो को दी। फिर मस्तूरी थाने में एफआईआर दर्ज करवाई। शिक्षक ने बताया कि बैंक से निकलते वक्त दो लोग उनके पीछे लग गए थे। उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया था। शिक्षक ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि हो सकता है बैंक से उनके पीछे आये लोगो ने ही रकम निकाल ली हो। पुलिस सीसीटीवी खंगाल कर चोरो की तलाश कर रही है।

Tags:    

Similar News