शिक्षा विभाग ब्रेकिंग : DPI ने सभी DEO को दिया निर्देश… “पूर्व में कार्यरत अतिथि शिक्षकों की सेवाएं ली जाये”…. जारी आदेश में लिखा…..

Update: 2021-08-04 03:06 GMT

रायपुर 4 अगस्त 2021। राज्य सरकार ने अतिथि शिक्षकों को लेकर बड़ा आदेश जारी किया है। डीपीआई ने सभी जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश दिया है कि वो अतिथि शिक्षकों की सेवाएं ले। दरअसल कोरोना की वजह से स्कूलें बंद होने की वजह से अतिथि शिक्षकों की सेवाएं लेनी बंद कर दी गयी थी, हालांकि अतिथि शिक्षकों ने सरकार ने आग्रह किया था कि उन्हें ऑनलाइन क्लास के लिए भी शामिल किया जाये, लेकिन सराकर की तरफ से कोरोना काल में स्कूलों के बंद रहने का हवाला देते हुए उनकी सेवाएं लेनी बंद कर दी थी।

अब राज्य सरकार ने फिर से अतिथि शिक्षकों की सेवाओं को लेने का निर्देश दिया है। अपने निर्देश में डीपीआई के उप संचालक ने जिला शिक्षा अधिकारी को कहा है कि …

“प्रदेश में स्कूल शिक्षा विभाग की आफलाइन कक्षाएं 2 अगस्त से शुरू हो गयी है, 2 अगस्त 2021 से प्रारंभ होने के कारण पूर्व में कर्यरत अतिथि शिक्षकों की सेवाएं ली जानी है। अत: अतिथि शिक्षकों की सेवाएं लेते हुए पालन प्रतिवेदन इस पत्र के साथ संलग्न प्रपत्र में तत्काल इस कार्यालय में भेजने का कष्ट करें”

Tags:    

Similar News