4 की मौत अभी-अभी : भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की हुई मौत….छठ मनाने पूरा परिवार जा रहा था एक साथ… पिकप ने कार को मारी जोरदार टक्कर, दो बच्चों की हालत नाजुक

Update: 2020-11-15 08:48 GMT

जामताड़ा(बिहार) 15 नवंबर 2020। एक दर्दनाक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी। ये सभी छठ पूजा मनाने के लिए कटिहार जा रहे थे। इस दौरान दो गाड़ियों की आमने-सामने की ट्ककर में कार सवार 4 लोगों की मौत हो गयी। घटना शहर थाना क्षेत्र के सतसाल की है। मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कार में सवार दो बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पूरा परिवार छठ मनाने के लिए अपने गांव कटिहार (बिहार) जा रहा था। इसी बीच यह हादसा हो गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

मृतक की पहचान विश्वनाथ मिश्रा (55), उनकी पत्नी यरस (50), उनका बेटा सुमित मिश्रा व बहू रागिनी मिश्रा (30) शामिल है। जबकि 5 साल की पोती खुशी और three साल का पियूष जख्मी है। विश्वनाथ मिश्रा रिटायर्ड फौजी थे और फिलहाल धनबाद मेंं डीआरएम ऑफिस में कार्यरत थे। रविवार को विश्वनाथ मिश्रा अपने पूरे परिवार के साथ कटिहार जाने के लिए अपनी कार से रवाना हुए।

कार सुमित मिश्रा चला रहे थे। कार जैसे ही सतसाल के पहुंची, सामने से आ रही पिकअप वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार चार की मोत की मौत हो गई। जबकि सुमित मिश्राा के छोटे बच्चे गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सुमित कार में काफी देर तक फंसे रहे। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से कार को गैस कटर से काटकर उन्हें बाहर निकाला गया। अस्पताल ले जाने पर चारों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Tags:    

Similar News