4 की मौत : अंगवाही में भालू बौराया……. हर्रा बिनने गए चार ग्रामीणों को मारा…… तीन की हालत गंभीर…… भालू अब भी क़ाबू से बाहर

Update: 2020-12-07 00:29 GMT

बैकुण्ठपुर,7 दिसंबर 2020।ज़िले के सोनहत इलाक़े के अंगवाही में कल दोपहर क़रीब साढ़े तीन बजे हर्रा बिनने गए ग्रामीणों पर भालू ने हमला कर दिया, हमले से चार ग्रामीणों की मौत की खबर है जबकि तीन की स्थिति गंभीर बनी हुई है। देर रात मौक पर समूचा प्रशासनिक अमला पहुँच गया था। हालाँकि भालू को क़ाबू नहीं किया जा सका।
भालू को क़ाबू करने के लिए संभाग मुख्यालय अंबिकापुर से विशेष टीम कुछ देर में अंगवाही पहुँच जाएगी। घायल ग्रामीण भालू के अचानक हिंसक होने की वजह नहीं बता पा रहे हैं। पर जिस तरह भालू ने बेहद आक्रामक रुख़ अपनाया उसे लेकर क़यास है कि, यह मादा भालू हो सकती है जिसने शावकों को जन्म दिया हो।
मृतकों में दो पति पत्नी है जबकि दो अन्य साथी ग्रामीण हैं। खबरें हैं कि भालू बेहद आक्रामक था और हमले के बाद भी शवों के आस पास मंडराता रहा।

भालू मामले में अम्बिकापुर से ट्रैंकुलाइज टीम पहुची, अंगवाही के लिए हुई रवाना। भालू की हरकत पर नजर रख कर सकती है बेहोश। मादा भालू के साथ 2 बच्चों के होने की खबर ।

Tags:    

Similar News