2 डाक्टर की मौत : कोरोना से एक ही दिन में दो डाक्टरों की हुई मौत …..एक CMO और एक सर्जरी स्पेशलिस्ट की हुई मौत … अब तक दर्जनों कोरोना वारियर्स गंवा चुके हैं इस बीमारी से जान

Update: 2020-06-09 12:32 GMT

नयी दिल्ली 9 जून 2020। कोरोना का कहर कोरोना वारियर्स पर भी खूब टूट रहा है। दर्जनों पुलिसकर्मियों की इस बीमारी के मौत हो चुकी है, तो कई डाक्टरों की भी जिंदगी इस बीमारी ने छिन ली है। आज अलग-अलग जगहों से 2 डाक्टरों की मौत की खबर आयी। इंदौर में जहां सर्जरी डिपार्टमेंट के HOD की कोरोना से मौत हो गयी, तो वहीं यूपी के आंबेडकरनगर के CMHO ने भी इस बीमारी से दम तोड़ दिया।

यूपी में CMO की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक एसपी गौतम की कोरोना वायरस से मौत हो गई। वह लखनऊ के पीजीआई में भर्ती थे। मंगलवार को उन्होंने कोरोना के कारण दम तोड़ दिया। बता दें कि कोरोना वायरस हर बीतते दिन के साथ और खतरनाक होते जा रहा है. इससे पहले मंगलवार को ही बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर शिरीष दीक्षित की 54 साल की आयु में कोरोना वायरस से मौत हो गई. शिरीष दीक्षित का 2 से 3 दिन पहले कोरोना का टेस्ट हुआ था. हालांकि, उनमें कोरोना के लक्षण नहीं थे.

इंदौर में डाक्टर की चौथी मौत

इधर इंदौर में इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग प्रमुख डॉ अजय जोशी का दो सप्ताह से चोइथराम अस्पताल में इलाज चल रहा था। इसी कॉलेज के एक अन्य डॉक्टर और स्टाफ नर्स भी संक्रमित पाए गए थे। इनका इलाज भी इसी किया जा रहा है। बताया जा रहा है डॉ जोशी की बेटी विदेश से आई थी। मेडिकल कॉलेज के जो स्टाफ संक्रमित पाए गए वे उनसे ही संक्रमित हुए थे। इंदौर में अब तक कुल 4 डॉक्टरों की मौत हो चुकी है। इसके पहले डॉ शत्रुघ्न पंजवानी, डॉ चौहान, डॉ बीके शर्मा की मौत कोरोना संक्रमण से हो चुकी हैं।

Tags:    

Similar News