खतरनाक स्टंट्स-एडवेंचर से भरपूर शो आज से शुरू हो रहा, जानें कब और कहां देख पाएंगे………..

Update: 2021-07-17 01:22 GMT

मुंबई 17 जुलाई 2021I टीवी का मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 को लेकर फैंस का इंतजार खत्म हुआ. आज से खतरों के खिलाड़ी 11 शुरू हो रहा है. इस बार दर्शक कंटेस्टेंट को एक से बढ़कर एक खतरनाक स्टंट करते हुए देख पाएंगे. चलिए बताते है आपको आप शो को कहां देख सकते है.


यहां देख सकते है खतरों के खिलाड़ी 11’………….
‘खतरों के खिलाड़ी 11’ आज शनिवार से टीवी पर शुरू हो रहा है. दर्शक इसे कलर्स पर देख सकते है. रात 9:30 पर लोग हर सप्ताह शनिवार औऱ रविवार को इसे देख पाएंगे. टीवी के अलावा ये वूट पर भी आएगा. बता दें कि कलर्स शो शुरू होने से पहले केकेके 11 के कई प्रोमोज लॉन्च कर चुका है.

ये है खतरों के खिलाड़ी 11 के कंटेस्टेंट………..
खतरों के खिलाड़ी 11 में 13 कंटेस्टेंट नजर आएंगे, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सना मकबूल, अनुष्का सेन, महक चाहल, राहुल वैद्य, वरुण सूद, श्वेता तिवारी, अभिनव शुक्ला, निक्की तम्बोली, आस्था गिल, सना मकबूल, अनुष्का सेन, महक चहल जैसे स्टार अपना दमखम दिखाएंगे.

केपटाउन में हुई थी शूटिंग……………
स्‍टंट बेस्‍ड शो ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ की शूटिंग इस बार केपटाउन में हुई थी. शूटिंग खत्म होने के बाद रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ’42 दिनों की लंबी, पागलपन से भरी और एक्शन से भरपूर राइड का अंत हो गया! हालांकि यह सीजन कुछ ज्यादा ही खास था.

राखी सावंत ने बताया था इस सीजन का विनर…………….
कुछ समय पहले स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक एक फोटोग्राफर ने राखी से कहा कि खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट्स केपटाउन से वापस भारत आ गए हैं. तो उन्होंने कहा, सभी का स्वागत है. राहुल वैद्य वेल्कम, श्वेता तिवारी, अर्जुन बिजलानी जीत गया ना. ड्रामा क्वीन ने बातों ही बातों में इस सीजन के विनर का नाम बता दिया था.

Tags:    

Similar News