राष्ट्रपति तक पहुंचा कोरोना का संदेह ! रामनाथ कोविंद का भी होगा कोरोना टेस्ट… कोरोना पाजेटिव सिंगर कनिका की पार्टी में शामिल होने वाले दुष्यंत राष्ट्रपति भवन भी गए थे

Update: 2020-03-20 16:10 GMT

नयी दिल्ली 20 मार्च 2020। लाख कोशिशों के बावजूद देश में कोरोना का सितम सिमटता नहीं दिख रहा है। करीब ढ़ाई सौ के करीब मरीजों का आंकड़ा जा पहुंचा है। शुक्रवार का दिन कोरोना के मद्देनजर बहुत बुरा रहा, जिसमें कोरोना का खौफ बालीवुड सिलेब्रेटी से लेकर राजनेता और राष्ट्रपति तक जा पहुंचा। खबर है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी कोरोना टेस्ट करायेंगे। राष्ट्रपति भवन पहुंचे कोरोना की वजह पिछले दिनों राष्ट्रपति भवन में हुआ वो कार्यक्रम बना है, जिसमें सांसद दुष्यंत सिंधिया भी मौजूद थे।

कोरोना पॉजेटिव मिली कनिका कपूर की पार्टी में दुष्यंत भी शामिल हुए थे, जिसके बाद वो संसद भी तीन दिन गये और फिर राष्ट्रपति भवन के भी एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। अब संदेह के आधार पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का भी कोरोना टेस्ट कराया जायेगा। इसके साथ ही राष्ट्रपति ने अपने सभी नियमित कार्यक्रमों को स्थगित करने का फैसला किया है.

इधर कनिका के कोरोना पाजेटिव पाये जाने के बाद खुद को दुष्यंत और उनकी मां व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने आइसोलेट कर लिया है। हालांकि कनिका की मुश्किलें बढ़ने वाली है। कोरोना की जानकारी छुपाने के एवज में यूपी सरकार बालीवुड सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की तैयारी में है।

 

Tags:    

Similar News