स्वास्थ्य मंत्री को कोरोना : ब्रेकिंग – विधायक के बाद अब स्वास्थ्य मंत्री भी कोरोना की चपेट में….पहली रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद दूसरी रिपोर्ट आयी पॉजेटिव… सांस लेने में दिक्कत व तेज बुखार की पहले से हैं शिकायत

Update: 2020-06-17 14:19 GMT

नयी दिल्ली 17 जून 2020। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आज उनकी दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। सतेंद्र जैन राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें बुखार और सांस लेने में दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि इससे पहले मंगलवार को जब उनका कोरोना हुआ था, तो उनकी रिपोर्ट निगेटिव आयी थी, जिसके बाद आज फिर से उनका टेस्ट कराया गया और रिपोर्ट पाजेटिव आयी है।

इससे पहले आम आदमी पार्टी (आप) की नेता और कालकाजी विधानसभा सीट से विधायक आतिशी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आतिशी ने बताया कि सर्दी और खांसी के लक्षण नजर आने के बाद उन्होंने मंगलवार को कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आज आई है. फिलहाल आतिशी को कोरोना के हल्के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को अपने घर में क्वारनटीन कर लिया है.

दरअसल, आतिशी कोरोना के मामलों को लेकर हेल्थ डिपार्टमेंट के साथ काम कर रही थीं. 11 जून को हेल्थ डिपार्टमेंट का एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद आतिशी ने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था. इससे पहले आम आदमी पार्टी के करोल बाग से विधायक विशेष रवि और पटेल नगर से विधायक राज कुमार आनंद भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ था, तब उन्हें बुखार और गले में खराश जैसी परेशानी हुई थी. उनका कोरोना टेस्ट रिजल्ट निगेटिव आया था. अरविंद केजरीवाल दो दिन के आराम के बाद फिर काम पर लौट आए थे और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. लेकिन स्वास्थ्य मंत्री के कोरोना पॉजेटिव पाये जाने के बाद अब चिंताएं बढ़ गयी है।

Tags:    

Similar News