3 IPS को कोरोेना : DIG रैंक के तीन IPS अफसरों को कोरोना…..कमिश्नर दफ्तर के कई कर्मचारियों की रिपोर्ट भी आयी पॉजेटिव…. कई IPS अफसरों के संपर्क में थे संक्रमित अफसर

Update: 2020-06-20 13:01 GMT

हैदराबाद 20 जून 2020। कोरोना का प्रकोप देश में बढ़ता ही जा रहा है। खास बात ये है कि इस बीमारी की चपेट में लगातार कोरोना वारियर्स भी आ रहे हैं। महाराष्ट्र, तेलंगाना, दिल्ली जैसे राज्यों में सैंकड़ों की संख्या में पुलिस अफसर व जवान इसकी चपेट में आ चुके हैं। तेलंगाना में एक साथ 3 सीनियर आईपीएस अफसर कोरोना की चपेट में आये हैं।

ये सभी अफसर DIG रैंक के अधिकारी हैं। जानकारी के मुताबिक हैदराबाद सिटी में तैनात ये सभी अफसर में दो एडिश्नल कमिश्नर आफ पुलिस और एक ज्वाइंट कमीश्नर आफ पुलिस रैंक के अधिकारी है। प्रदेश में पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की बात करें तो अब तक 200 के करीब पुलिसकर्मी और अफसर इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं।

शुक्रवार को इनसभी की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। इसके बाद सभी को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। 3 IPS अफसरों में से दो अफसरों में कोरोना के लक्षण उभरे थे। कोरोना पॉजेटिव अफसर पाये जाने के बाद पुलिस कमिश्नर के दफ्तर को सेनेटाइज के साथ कंटेंमेंट जोन घोषित किया है।

खास बात ये है कि इन दफ्तरों में काम कर रहे 14 कर्मचारियों की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आयी है। अधिकारियों के मुताबिक कुछ और आईपीएस की रिपोर्ट भी पॉजेटिव आ सकती है, क्योंकि कई आईपीएस संक्रमित हुए अधिकारियों के संपर्क में थे। शुक्रवार को सभी का सैंपल लिया गया है, लेकिन अभी तक उनकी रिपोर्ट नहीं आयी है।

Tags:    

Similar News