कोरोना बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में फिर नये मरीज मिले… एक ही दिन में प्रदेश में 9 नये कोरोना संक्रमित मिले…इस जिले में देर शाम रिपोर्ट आयी पॉजेटिव… आंकड़ा पहुंचा अब ..

Update: 2020-05-20 14:50 GMT

रायगढ़ 20 मई 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजेटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। एक ही दिन में प्रदेश में 9 नये मामले सामने आये हैं। वहीं रायगढ़ में आज एक ही दिन में 3 नये मरीज मिले हैं। आज शाम तक रायगढ़ में कोरोना मरीज की संख्या 2 थी, देर शाम उसमें एक संख्या और जुड़ गयी। इस नये केस के साथ रायगढ़ में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 5 और छत्तीसगढ़ में कुल एक्टिव केस की संख्या 51 हो गयी है।

छत्तीसगढ़ की आज एक दिन की बात करें तो, अभी तक 8 नये मामले सामने आये हैं। इस केस के साथ ही प्रदेश में कोरोना पॉजेटिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 110 पहुंच गयी है, वहीं एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर अब 51 हो गयी है। प्रदेश में 59 मरीज स्वस्थ्य होकर अब अपने घरों में लौट चुके हैं। इससे पहले रायगढ़ में एक कोरोना पॉजेटिव मरीज रविवार को लैलूंगा में मिला था।

बालोद-बलौदाबाजार में 2-2 नये मामले

छत्तीसगढ़ में कुल 9 मामले सामने आये हैं, उनमें रायगढ़ से 3, बालोद से 2, बलौदाबाजार से 2 और सरगुजा से एक मरीज सामने आये हैं। सभी मरीजों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इससे पहले राजनांदगांव में डिप्टी कलेक्टर का ड्राइवर कोरोना पॉजेटिव मिला था।

Similar News