कोरोना बिग ब्रेकिंग : 3 और कोरोना के नये मरीज मिले….संक्रमित मरीजों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल…. 24 घंटे के भीतर 6 नये मरीज मिले… NPG से कलेक्टर बोले

Update: 2020-05-01 14:30 GMT

रायपुर 1 मई 2020। कोरोना से जुड़ी एक बड़ी अपडेट आ रही है। सूरजपुर में तीन और कोरोना पॉजेटिव मरीज मिले हैं। ये सभी पहले ही क्वारंटीन करके रखे गये थे, जिनकी रैपिड किट में रिपोर्ट पॉजेटिव आयी थी। सूरजपुर में तीन कोरोना के मरीज कल भी मिले थे और आज भी तीन मरीजों की रिपोर्ट पाजेटिव आयी है।

सूरजपुर से अब कुल पॉजेटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 6 हो गयी है। सूरजपुर के कलेक्टर दीपक सोनी ने NPG से इस बात की पुष्टि की है। जो आज कोरोना पॉजेटिव मिले हैं, उसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल हैं, इस पुलिसकर्मी की रिपोर्ट रैपिड किट में भी पाजेटिव आयी थी। पिछले दिनों हुई रैपिड किट टेस्टिंग में 9 लोगों की रिपोर्ट पाजेटिव आयी है।

कलेक्टर दीपक सोनी ने बातचीत में बताया कि

“अभी रिपोर्ट पाजेटिव आयी है, 3 मरीजों की रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है, जिनमें से कुछ स्थानीय भी है, एक पुलिसकर्मी जो वहीं क्वारंटीन सेंटर में पोस्टेड था, उसकी रिपोर्ट पाजेटिव आयी है, दो अन्य के बारे में और विस्तृत जानकारी इकट्ठा की जा रही है। जिनकी रिपोर्ट आयी है, वो सभी क्वारंटीन सेंटर में पहले से ही थे, सभी मरीजों को रायपुर एम्स भेजा जा रहा है”

Tags:    

Similar News