पुलिस की गाड़ी लेकर फरार हुआ कांस्टेबल, घंटो पीछा करती रही पुलिस… जानिए फिर क्या हुआ

Update: 2021-02-11 09:58 GMT

रायपुर 11 फरवरी 2021। कोतवाली इलाके में तैनात 112 वाहन को लेकर ड्रायवर फरार हो गया है। मामले की शिकायत मिलने के बाद आरोपी ड्रायवर को दुर्ग पुलिस ने वाहन सहित गिरफ्तार कर लिया है। वाहन ड्रायवर का नाम कांस्टेबल रामकिंकर गावड़े बताया जा रहा है।
जानकारी के मुताबिक ड्रायवर रामकिंकर का नशे की हालत में साथी पुलिसकर्मियों से विवाद हुआ था। विवाद के दौरान 112 के ड्रायवर ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज कर फरार हो गया था। पुलिस को इस मामले की शिकायत मिलने के बाद भाग रहे ड्रायवर को दुर्ग के पास पकड़ा गया है।
वहीँ इस मामले में बताया जा रहा है कि, ड्रायवर अपने किसी साथी को छोड़ने सरकारी वाहन से दुर्ग गया था, उसने इसकी सूचना किसी को भी नहीं दी थी, इस मामले का खुलासा तब हुआ जब ड्रायवर गावड़े ने वाहन में लगे सारे सिस्टम व सेट को बंद कर दिया था। दूसरे शिफ्ट के ड्राइवर ने अपनी शिफ्ट चालू होने पर उसे वाहन लेने के लिए संपर्क किया तो उसका नंबर बंद बताया, जिसके बाद उसकी शिकायत पुलिस में की गई। शिकायत के बाद भाग रहे आरोपी ड्रायवर को दुर्ग के पास से गिरफ्तार किया गया है ।
बता दें, डायल 112 में तैनात कर्मचारियों की ड्यूटी के विषय में संबंधित थानों को जानकारी नहीं होती है, जिस वजह से इस तरह की घटनाएँ होती है।

Tags:    

Similar News