Sarangarh-Bilaigarh: दुर्गा पूजा पर अश्लील डांस, कार्यक्रम छोड़कर लौटी महिलाएं...

Sarangarh-Bilaigarh: नवरात्रि के अवसर पर सरिया मुख्य चौराहे पर स्थापित दुर्गा पंडाल के सामने आयोजित आर्केस्ट्रा कार्यक्रम में महिला डांसर्स के द्वारा फूहड़ कपड़ो में मर्यादा की हदों को पर कर अश्लील डांस किया गया। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद आयोजकों की चारों तरफ आलोचना हो रही है।

Update: 2024-10-13 08:51 GMT

Sarangarh-Bilaigarh: सारंगढ़-बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़–बिलाईगढ़ जिले में दुर्गा पूजा के दौरान पंडाल में एक बार फिर बेशर्मी की हद पार कर दी गई। धार्मिक पूजन के कार्यक्रम के दौरान डांस गर्ल को बुलाकर जमकर डांस करवाया गया, जिसमें अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी गई। डांस देखकर कार्यक्रम में शामिल महिलाएं कार्यक्रम छोड़कर वापस लौट गई। अब डांस का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो सारंगढ़–बिलाईगढ़ जिले के सरिया का है। दुर्गोत्सव समिति द्वारा दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया था। माता के पंडाल की स्थापना सरिया के मुख्य चौक में की गई थी। दुर्गा पंडाल के सामने ही स्कूल का ग्राउंड है। नवरात्रि के दौरान आर्केस्ट्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में महिला डांसर्स को भी बुलाया गया था।

कार्यक्रम में पहले भक्तिमय माहौल शुरू हुआ और फिर रात में फूहड़ ड्रेस पहने हुए महिला नर्तकियों को स्टेज में बुलाकर मर्यादाहीन डांस करवाया गया। अश्लील डांस को देखकर कार्यक्रम में शामिल महिलाएं असहज हो उठीं। महिलाओं और परिवार के साथ आए लोगों ने बीच कार्यक्रम से ही वापस होना बेहतर समझा और नाराजगी जाहिर की।

डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कार्यक्रम के आयोजकों और समिति के लोगों की आलोचना शुरू हो गई। महिला डांसर्स द्वारा किए गए डांस को लेकर लोगों में गहरी नाराजगी है। कार्यक्रम में शामिल महिलाओं और उनके परिवारों ने भी इस अश्लीलता के खिलाफ जमकर नाराजगी जाहिर की। माता के आराधना के पर्व में भक्तिमय माहौल में इस तरह के आयोजन से स्थानीय लोग और खासकर महिलाएं खासे आहत नजर आए।


Tags:    

Similar News