Raipur News: टेनिस कोच की मौत, दिल्ली से रायपुर पहुंचे थे खिलाड़ी को प्रशिक्षण देने, टेनिस कोर्ट में गई जान

Raipur News:शरद राजपूत दिल्ली के जाने-माने टेनिस परिवार के सदस्य थे।

Update: 2024-03-31 08:57 GMT

रायपुर। राजधानी के जोरा स्थित टेनिस कोर्ट में खिलाड़ी को प्रशिक्षण देने के दौरान कोच की मौत हो गई। कोच प्रशिक्षण दे रहे थे, इस दौरान उनकी हालत बिगड़ी और हॉस्पिटल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, कोच शरद कुमार दिल्ली से रायपुर पहुंचे थे। रायपुर के जोरा स्थित न्यू इंटरनेशनल टेनिस स्टेडियम में प्लेयर को ट्रेनिंग दे रहे थे। 29 मार्च को भी स्टेडियम में शाम साढ़े पांच बजे ट्रेनिंग चालू थी कि अचानक उनकी तबियत बिगड़ी और वो जमीन पर गिर गए। इसके बाद उन्हें सीपीआर भी दिया गया। लेकिन उन्हें होश नहीं आया।

काफी कोशिश के बाद भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। डॉक्टरों ने शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कार्डियक अरेस्ट से मौत की बात कही है।

बता दें कि कोच शरद 30 मार्च से शुरू हुए एशियन अंदर 14 टेनिस प्रतियोगिता में ट्रेनिंग देने पहुंचे थे। खिलाड़ी को ट्रेनिंग दे रहे थे। इस दौरान उनकी मौत हो गई। शरद राजपूत छतरपुर साउथ दिल्ली के रहने वाले थे। वे दिल्ली के जाने-माने टेनिस परिवार के सदस्य थे। पोस्टमार्टम के बाद उनके पार्थिव शरीर को दिल्ली से आए उनके परिजनों को सौंपा गया है। परिजन शव को लेकर वायुमार्ग से दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया हैं।

Tags:    

Similar News