Raipur News: सिलतरा फैक्ट्री ब्लास्ट: एक कर्मचारी की मौत, दो अन्य गंभीर...पुलिस जांच में जुटी...

Raipur Newsफिलहाल, फैक्ट्री में हादसे का कारण क्या था और ब्लास्ट कैसे हुआ इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

Update: 2024-02-21 10:38 GMT

रायपुर। राजधानी के धरसींवा क्षेत्र के एक फैक्ट्री में ब्लास्ट होने से एक मजदूर की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे है। घटना सिलतरा के कपसदा फॉर्च्यून मेटेलिक फैक्ट्री की है।

जानकारी के मुताबिक, घटना आज दोपहर की बताई जा रही है। रोज की तरह आज भी कर्मचारी फैक्ट्री में काम कर रहे थे। इस दौरान अचानक फैक्ट्री में जोरदार ब्लास्ट हो गया। इस घटना में तीन कर्मचारी बुरी तरह झुलस गए। इधर ब्लास्ट की आवाज के बाद फैक्ट्री में अफरातफरी मच गई। काम करने वाले कर्मचारी चीखते-चिल्लाते फैक्ट्री के बाहर निकले।

घटना की जानकारी मिलते ही धरसींवा पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। पुलिस की टीम ने घायल तीन कर्मचारियों को फैक्ट्री से बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। डॉक्टरों ने एक मजदूर के मौत होने की पुष्टि की है। वहीं दो अन्य घायल है, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। हादसे में घायल मजदूर का नाम मिंटू कुमार है।

फिलहाल, फैक्ट्री में हादसे का कारण क्या था और ब्लास्ट कैसे हुआ इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मालूम हो कि इसके पहले भी सिलतरा इलाके में संचालित फैक्ट्रियों में ब्लास्ट की खबरें सामने आती रही है।

Tags:    

Similar News