Raipur News: शराब दुकान के कर्मचारी ने 27 लाख किया गबन...

Raipur News: शराब दुकान में 27 लाख की हेराफेरी करने वाले कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है...

Update: 2024-10-14 15:37 GMT

रायपुर। सरोना हाईवे पर स्थित शराब दुकान में 27 लाख की हेराफेरी करने वाले कर्मचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी शराब बिक्री की रकम को बैंक में जमा नहीं करके खुद हड़पकर फरार हो गया था। पुलिस ने शिकायत के बाद तत्काल कार्रवाई करते हुये आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। घटना आमानाका थाना क्षेत्र की है।

प्लेसमेंट एजेंसी बाम्बे इंट‍िग्रेटेड सर्व‍िस के फ‍िल्ड ऑफ‍िसर ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि सरोना हाईव पर स्थित शराब दुकान के मुख्य विक्रयकर्ता सोनू साहू के द्वारा 23 व 24 सितम्बर को मद‍िरा व‍िक्रय राश‍ि 1348680 व 1368790 रूपये कुल 27 लाख रुपये बैंक में जमा नहीं करके खुद गबन कर फरार है. 

थाना में अपराध क्रमाक 341/24 धारा 316 BNS में पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया. एसएसपी संतोष कुमार सिंह के निर्देश पर थाना प्रभारी आमानाका सुनील दास के नेतृत्व में टीम गठित की गई, जिसमे टीम को सूचना मिली कि फरार आरोपी रायपुरा में घूम रहा है. इस सूचना पर आरोपी को पकडा गया और कड़ाई से पूछताछ करने के बाद न्‍यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया.

नाम आरोपी

1. सोनु साहु पिता जगदेव साहु उम्र 30 साल निवासी गणेश नगर गणेश मंदिर के पीछे रायपुरा थाना डी डी नगर रायपुर छ0ग0

इस कार्रवाई मे थाना आमानाका से निरीक्षक थाना प्रभारी सुनील दास , सउनि प्राणेश्वर वर्मा ,सउनि सुरेश मिश्रा, प्र.आ2591 संजय सिंह , प्र.आर 299 मीना यादव ,आरक्षक दीपक कुमार ,अलोक बछौर , राजेश वर्मा , गुलशन चौबे , स्नेह धृतलहरे का विशेष योगदान रहा है

Tags:    

Similar News