Raipur News: दो नाबालिग लड़के चला रहे थे स्कूटी, तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, दोनों की मौत...

Raipur News: आज सुबह साढ़े 11 बजे के करीब स्कूटी सवार दो लोग रायपुर की ओर आ रहे थे। इस दौरान पारागांव के नदीपुल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवारों को टक्कर मार दी।

Update: 2024-03-21 11:28 GMT

रायपुर। राजधानी के आरंग इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवारों को टक्कर मार दी। घटना में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है।

घटना आरंग थाना क्षेत्र के पारागांव की है। आज सुबह साढ़े 11 बजे के करीब स्कूटी सवार दो लोग रायपुर की ओर आ रहे थे। इस दौरान पारागांव के नदीपुल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी सवारों को टक्कर मार दी। घटना में स्कूटी में बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में विमल कुमार सिन्हा पिता गंगाराम 15 वर्ष निवासी बेनीडीह आरंग और रितेश यादव पिता दुर्गा यादव 16 वर्ष निवासी बस स्टैंड आरंग की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि ट्रक महासमुंद से रायपुर की ओर जा रही थी। फिलहाल, ट्रक को जब्त कर आरंग पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आखिर पकड़ा गए महिलाओं के गले से चैन लूटने वाले, क्राइम वेब सीरिज की तरह करते थे अपराध, प्लानिंग जान आप भी कहेंगे OMG

रायपुर। राजधानी में पिछले कुछ दिनों से लगातार चैन स्नेचिंग की वारदात बढ़ती ही जा रही थी। इस घटना को एसएसपी संतोष सिंह ने गंभीरता से लिया और एक विशेष टीम बनाकर आरोपियों की धरपकड़ के निर्देश दिए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अंतरराज्यीय आरोपी सहित तीन को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से सोने के आभूषण और घटना में उपयोग किये गए वाहनों को भी जब्त किया है। आरोपी चैन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने जिस प्लानिग का उपयोग करते थे वो किसी सुपरहिट क्राइम सीरिज से कम नहीं थी। पढ़ें पूरी खबर....

Tags:    

Similar News