CG कारोबारी की हत्याः पुलिस खुलासे में आरोपी बोला, खुद को गोली मारने कहा, फिर दाग दी तीन गोली, बदले में मिला...

Murder of CG businessman:छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में करोबारी की कार के अंदर गोली मारकर हत्या मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ...

Update: 2024-08-23 12:52 GMT

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में करोबारी की कार के अंदर गोली मारकर हत्या मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। अंबिकापुर एसपी योगेश पटेल ने आज प्रेसवार्ता कर मीडिया को बताया कि मृतक कारोबारी के पूर्व नौकर संजीव मण्डल ने ही हत्या को अंजाम दिया था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक अक्षत अग्रवाल ने ही खुद के हत्या की सुपारी संजीव को दी थी। इसी के तहत अक्षत ही संजीव के पास पहुंचा था। जिसके बाद कार में बैठाकर जंगल लाया और संजीव को 50 हजार नगदी, गले की सोने की चैन दिया और फिर खुद को गोली मारने को कहा। जिसके बाद आरोपी ने तीन गोली अक्षत को मार दी।

हालांकि पुलिस को ये समझ नहीं आ रहा है कि आखिर अक्षत ने खुद की सुपारी क्यों दी और उसके पीछे का कारण क्या थी। फिलहाल पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है और पिस्टल कहां से लाया गया था और खुद की हत्या करवाने के पीछे का कारण क्या था, इसकी जांच की जा रही है।

जानिए घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक, घटना 20 अगस्त गांधीनगर थाना क्षेत्र की है। अंबिका स्टील के संचालग महेश केडिया का पुत्र अक्षत अग्रवाल मंगलवार की शाम से कार लेकर निकला था, जिसके बाद घर नहीं लौटा। परिजनों ने काफी तलाश की, जब अक्षत नहीं मिला तो इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई। साथ ही परिजनों ने पुलिस को बताया था कि अक्षत पूर्व में काम करने वाले युवक संजीव मंडल के साथ निकला था। पुलिस ने संदेही की तलाश कर उसे हिरासत में लिया गया। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि अक्षत की लाश चठिरमा के जंगल में उसी की कार के अंदर में पड़ी है।

पुलिस मौके पर पहुंची तो कार अंदर से लाॅक था। पुलिस के जवानों ने कार के कांच को तोड़कर व्यवसायी का शव को बाहर निकाला गया। मृतक के शरीर में तीन गोलियों के निशान पुलिस को मिले। पुलिस ने हत्या के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वहीं मृतक के गले की सोने की चैन, दो अंगूठी और नगदी गायब मिली। पुलिस संदेही से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार की। आरोपी ने बताया कि मृतक अक्षत अग्रवाल ने ही खुद के हत्या की सुपारी संजीव को दी थी। इसी के तहत अक्षत ही संजीव के पास पहुंचा था। जिसके बाद कार में बैठाकर जंगल लाया और संजीव को 50 हजार नगदी, गले की सोने की चैन दिया और फिर खुद को गोली मारने को कहा था।

Tags:    

Similar News