Korba-थर्ड जेंडर के साथ अप्राकृतिक अनाचार: शादी का झांसा देकर कर रहा था अप्राकृतिक अनाचार, विरोध करने पर की मारपीट

Korba-थर्ड जेंडर से अप्राकृतिक अनाचार और मारपीट करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक शादी का झांसा देकर लगातार पीड़िता के साथ अप्राकृतिक अनाचार कर रहा था...

Update: 2024-06-25 06:49 GMT

unnatural incest with third gender कोरबा। थर्ड जेंडर से अननेचुरल सेक्स और मारपीट करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक शादी का झांसा देकर लगातार पीड़िता के साथ अप्राकृतिक अनाचार कर रहा था। थर्ड जेंडर द्वारा जब इस बात का विरोध किया जाता था तो आरोपी गाली गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट करता था। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी का नाम पिताम्बर बंजारे पिता धनसाय बंजारे उम्र 27 साल निवासी मुडाभांठा थाना कोसिर जिला सारंगढ है। 

जानिए घटनाक्रम 

दरअसल, 18 मई को प्रार्थीया ने एक लिखित आवेदन पेश कर पिताम्बर बंजारे के द्वारा प्रार्थीया को शादी का झांसा देकर मारपीट कर अप्राकृतिक अनाचार करने की शिकायत दर्ज कराई थी। प्रार्थीया के आवेदन पर बालकोनगर थाने में अपराध पंजीबद्ध कर जाँच शुरू की गई। आरोपी घटना के बाद से फरार था।

एसपी सिद्धर्थ तिवारी ने मामले को गंभीरता से लिया और जाँच कर आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

एडिशनल एसपी यूबीएस चौहान एवं सीएसपी प्रतीभा मरकाम और थाना प्रभारी बालको अभिनवकांत सिंह के नेतृत्व में आरोपी के धरपकड के लिए एक टीम बनाई गई। टीम के द्वारा लगातार आरोपी पिताम्बर बंजारे की तलाश की जा रहिओ थी। पुलिस टीम के लगातार प्रयासो से आरोपी को 24 जून को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी बालको निरीक्षक अभिनवकांत सिंह, सउनि चन्द्रशेखर वैष्णव, प्र.आर. नरेन्द्र लहरे, आरक्षक रिर्चर्ड डेविड निराला,सुजीत कुरी का योगदान रहा।

Tags:    

Similar News