Kawrdha News: लिव इन में रहने वाली शिक्षिका की हत्या, शादीशुदा प्रेमी ने पकड़े जाने के डर से कर ली आत्महत्या...

Kawrdha News: स्कूल से घर जाने के लिए निकली शासकीय शिक्षिका 23 जुलाई से गायब थी। जांच के दौरान जानकारी लगी की शिक्षिका के शादीशुदा प्रेमी और लिव इन पार्टनर ने शिक्षिका की हत्या कर लाश ठिकाने लगा दिया। फिर पकड़े जाने के भय से नदी में कूद आत्महत्या कर ली।

Update: 2024-08-13 08:18 GMT

Kawrdha कवर्धा। शिक्षिका का अफेयर शादीशुदा प्रेमी के साथ था। दोनों किराए का मकान लेकर लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे। विवाद के बाद प्रेमी ने मकान मालिक के साथ मिलकर शिक्षिका की हत्या कर दी। हत्या के बाद पकड़े जाने के डर से खुद भी नदी में कूद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने हत्या में साथ देने वाले मकान मालिक को गिरफ्तार किया है। मामला दशरंगपुर चौकी क्षेत्र का है।

जानिए घटनाक्रम

भिलाई निवासी राम आशीष उपाध्याय (43) का शिक्षिका सपना विश्वकर्मा (39) के साथ प्रेम संबंध था। प्रेमी पहले से शादी शुदा था और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कर रहा था। जबकि शिक्षिका डायवोर्सी थी। सपना विश्वकर्मा कवर्धा की रहने वाली थी। उसकी पोस्टिंग पिपरिया ब्लॉक के शासकीय शाला बाघामुडा में थी। सपना विश्वकर्मा अपने प्रेमी आशीष उपाध्याय के साथ रघुनाथ साहू निवासी लोलेसरा थाना बेमेतरा के घर में 1500 रुपए मासिक किराए पर रह रही थी। राम आशीष उपाध्याय अपने परिवार के साथ ही ज्यादातर रहता था। पर पिछले चार माह से सपना विश्वकर्मा के साथ रह रहा था।

8 अगस्त को सपना विश्वकर्मा की मां सावित्री विश्वकर्मा पति कृष्णा विश्वकर्मा ने दशरंगपुर चौकी में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी बेटी सपना विश्वकर्मा 23 जुलाई को शाम 4 बजे शासकीय स्कूल बाघामुड़ा से घर आने के लिए निकली पर अभी तक के नहीं आई है। जिस पर गुमशुदगी कायम कर जांच में लिया गया।

तकनीकी साक्ष्य के आधार पर भिलाई निवासी राम आशीष उपाध्याय की तलाश शुरू की गई। उसका लोकेशन बेमेतरा दुर्ग रोड में मिला। उस लोकेशन में जाने पर फोन स्विच ऑफ मिला। राम आशीष उपाध्याय की लगातार बातचीत रघुनाथ साहू निवासी लोलेसरा थाना बेमेतरा से होने का कॉल डिटेल मिलने पर रघुनाथ साहू को फोन कर पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया। नही आने पर उसे हिरासत में लिया गया।

पूछताछ में उसने बताया कि राम आशीष उपाध्याय को उसने पुलिस के द्वारा फोन कर सपना विश्वकर्मा के मामले में पूछताछ हेतु बुलाने की जानकारी दी। जिसके बाद राम आशीष का शव बेमेतरा में शिवनाथ नदी में मिला। पुलिस को आशंका है कि पकड़े जाने के भय से उसने आत्महत्या कर ली।

सह आरोपी रघुनाथ ने उगला शिक्षिका के गायब होने का राज

संदेही रघुनाथ साहू से पुछताछ की गई तो वह बताया कि सपना विश्वकर्मा और उसका साथी राम आशीष उपाध्याय उसके घर में 1500 रुपए मासिक किराया पर रह रहे थे। दोनो के बीच हमेशा वाद-विवाद मारपीट होता रहता था। राम आशीष उपाध्याय दिनांक 01 - 02 अगस्त 2024 की दरमियानी रात करीब 03 बजे फ़ोन करके बताया कि घर में सांप घुस गया है तुम तुरंत आ जाओ। तब मैं अपने उक्त किराये के घर में गया, जाकर देखा की सपना बिस्तर में मरी हुई हालत में पड़ी थी तब मैं सपना के नाड़ी को छू कर देखा तो उसका नाड़ी नहीं चल रहा था, उसकी मृत्यु हो गई थी l मुझे देखने से ऐसा लगा कि राम आशीष उपाध्याय ही अपनी प्रेमिका सपना विश्वकर्मा का झगड़ा के दौरान गला घोंटकर हत्या किया है।

उसके बाद राम आशीष उपाध्याय ने मुझे रुपए का लालच दे अपनी मोटरसाइकिल में बैठाकर भिलाई लेकर गया तथा भिलाई में अपने घर से अपनी सफ़ेद कलर की स्कॉर्पियो वाहन सीजी07 एमबी 4577 को लेकर मेरे साथ वापस ग्राम लोलेसर आया उस वक्त दिन के करीब 11:00 बज गए थे। उसके बाद मैं और राम आशीष दोनों मिलकर सपना के मृत शरीर को चादर में लपेटकर घर से बाहर निकालकर उक्त स्कॉर्पियो वाहन के पीछे में रखे तथा हम दोनों उक्त वाहन में ग्राम लोलेसरा से धमतरी होते हुए केशकाल घाटी में शाम करीब 7:00 बजे पहुंचे। तथा घाटी में गाड़ी खड़ी कर सपना के शव को गाड़ी से निकालकर घाट के नीचे फेंक दिए l

सहआरोपी रघुनाथ साहू के निशानदेही पर सपना के शव को केशकाल घाटी से बरामद कर अग्रिम कार्यवाही हेतु घटना स्थल ग्राम लोलेसरा थाना बेमेतरा होने से थाना बेमेतरा को सौंप दी गई।

वहीं पुलिस के खुलासे से स्पष्ट हो गया कि शिक्षिका के शादीशुदा प्रेमी से अवैध संबंधों की परिणिति उसने अपनी जान गंवा कर चुकाई हैं।

Tags:    

Similar News