Jashpur News: चैन स्नेचिंग, कुसमी गिरोह की 10 महिला गिरफ्तार... दुर्गा विसर्जन और दशहरा उत्सव में बनाती थी निशाना

Jashpur News: दुर्गा विसर्जन और दशहरा उत्सव में महिलाओ को बनाती थी निशाना. पुलिस ने पत्थलगाँव में एक दिन में 7 मामले दर्ज किया था.

Update: 2024-10-13 10:31 GMT

जशपुर नगर। दुर्गा पूजा और विजयादशमी उत्स्व के दौरान महिलाओ के गले से चैन स्नेचिंग करने वाली 10 महिलाओ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस का दावा है कि ये सभी महिलाये कुसमी गैंग से जुडी है। त्यौहार के दौरान भीड़ में शामिल आरोपी महिलाएं, महिलाओ के गले से मंगलसूत्र,सोने की चैन और पर्स स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया करती थी।

पत्थलगाँव के एसडीओपी धुर्वेश कुमार ने बताया कि शनिवार को दुर्गा विसर्जन और दशहरा उत्स्व के दौरान चैन स्नेचिंग की सात घटनाएं सामने आई थी। इन सभी मामलों में अज्ञात आरोपित के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा 304 (2) के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच की गई। घटना स्थल के आसपास का सीसी टीवी फुटेज खंगालने पर पुलिस को कुछ महिलाए गोद में बच्चा लिए हुए चैन स्नेचिंग करते हुई नजर आई।

इस फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिलाओ की पहचान कर 8 महिलाओ को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाना लाया गया। इनकी तलाशी लिए जाने पर चोरी किए गए दो मंगलसूत्र जब्त किया गया।

0 दो महिलाओं को बतौली सबकिया गिरफ्तार

भाग रही दो महिलाओ का पीछा कर उन्हें सरगुजा जिले के बतौली से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए सभी आरोपित महिलाओ से चोरी के 10 मंगलसूत्र जब्त किए गए हैँ। आरोपितो को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News