Durg News: 35 लाख के गुम मोबाइल को दुर्ग पुलिस ने ढूंढ निकाला, फ़ोन दोबारा पाने की नहीं थी उम्मीद, पुलिस के लौटाने पर खिले नागरिकों के चेहरे

Durg News: जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गुम या चोरी हुए 170 नग मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला है।

Update: 2024-05-13 12:47 GMT

दुर्ग। जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने गुम या चोरी हुए 170 नग मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला है। बताया जा रहा है कि दुर्ग पुलिस पिछले कई दिनों से जिले के नागरिकों के गुमशुदा मोबाइल को ढूंढने के लिए अभियान चला रही थी। इसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद छत्तीसगढ़ समेत देश के अलग-अलग राज्यों से मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला।

दरअसल, जिले में गुम मोबाईल के संबंध में लगातार आवेदकों द्वारा रिपोर्ट थानो में दर्ज कराई जा रही है, जिस पर एसपी जितेन्द्र शुक्ला व्दारा गुम मोबाइलों की पतासाजी कर आवेदकों के सुपुर्द करने निर्देश दिए। ASP ऋचा मिश्रा, ASP सुखनंदन राठौर, DSP (अपराध) हेमप्रकाश नायक के नेतृत्व में प्रभारी एन्टी क्राईम एण्ड सायबर यूनिट व  खुर्सीपार थाना पुलिस के नेतृत्व में गुम हुये मोबाइल को खोजा गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार वर्ष 2023-2024 के गुम हुये मोबाइल को दुर्ग, भिलाई, राजनांदगाँव, बालोद, बेमेतरा एवं रायपुर से बरामद किया गया। साथ ही आवेदकों को वितरण किया गया। उक्त कार्यवाही में एन्टी क्राईम एण्ड सायबर यूनिट टीम की उल्लेखनीय भूमिका रही। दुर्ग पुलिस के सोशल एकाउन्ट (फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्वीटर) पर बरामद मोबाईल के IMEI नंबरों की लिस्ट अपलोड की जायेगी, जिससे मिलान कर संबंधित मोबाइल स्वामी एन्टी क्राईम एण्ड सायबर यूनिट, कार्यालय सेक्टर 3 भिलाई से प्राप्त कर सकते है।

Tags:    

Similar News