Cow Eats Embers: छत्तीसगढ़ में गाय खाती है जलते हुए अंगारे, चमत्कार मानकर लोग कर रहें पूजा-पाठ, वीडियो वायरल...

छत्तीसगढ़ में एक गाय का गर्म अंगारे खाने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो ने लोगों को आश्चर्य में डाल दियाहै।

Update: 2024-09-11 09:38 GMT

Cow Eats Embers: बलरामपुर। छत्तीसगढ़ में एक गाय के गर्म अंगारे खाने के वीडियो ने हलचल मचा दी है। गाय गर्म-गर्म अंगारों को जीभ से चाट कर खा रही हैं। इसके साथ ही गर्म कढ़ाई भी चाट रही है। स्थानीय लोग गाय का यह वीडियो देख कर हतप्रभ हैं। पूरा मामला बलरामपुर जिले के रामानुजगंज क्षेत्र का है।

गाय के अंगारे खाने का वीडियो स्थानीय लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया है। इसके बाद यह जमकर वायरल हो रहा है। गाय के चमत्कारी व्यवहार से स्थानीय लोग चकित है।

जानकारी के अनुसार यह घटना प्रतिदिन शाम को होती है। बलरामपुर जिले के रामानुजगंज क्षेत्र में शाम को चौपाटी में चना ठेला के पास आई एक गाय रोज गर्म अंगारा खाती है। प्रतिदिन शाम को एक गाय चौपाटी के पास पहुंचती है। जहां एक होटल के बाहर आकर खड़े होती है। फिर होटल संचालक भट्टी से अंगारे निकाल कर देता है। जिसे गाय अपना भोजन बनाती है।

स्थानीय निवासियों के अनुसार यह गए किसी अद्वितीय शक्ति से संपन्न है। उसके अनोखे व्यवहार से लोग आश्चर्यचकित हैं। लोगों के द्वारा बनाए गए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि गाय बिना किसी परेशानी के अंगारे और गर्म कढ़ाई को खाती है। जो असामान्य प्रतीत होता है। गाय के व्यवहार के चलते वह आस्था का केंद्र भी बन गई है।

Tags:    

Similar News