CG: प्रेमी ने सरेआम प्रेमिका का गला काटा, फिर खुद की नस काटकर कुद गया मरीन ड्राइव तालाब में

CG:

Update: 2024-09-16 13:55 GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दिनदहाड़े चाकू से गला काट दिया। इस घटना के बाद आरोपी ने खुद की भ हाथ की नस काट ली और तेलीबांधा के मरीन ड्राइव में छलांग लगा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफतार कर लिया है। साथ ही गंभीर हालत में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है। युवक का नाम लोकेश्वर तारक है। आरोपी पूर्व में मरीन ड्राइव स्थित मोमोज मैजिक नामक रेस्टोरेंट में काम करता था। इसी दौरान वहां काम करने वाली पीड़िता से आरोपी का प्रेम संबंध हुआ। आज दोनों मिलने के लिए मरीन ड्राइव पहुंचे थे।

इसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि लोकेश्वर तारक ने चाकू से प्रेमिका के गले में ताबड़तोड़ वार कर दिया। घटना के बाद आरोपी खुद को भी चाकू से घायल कर तेलीबांधा तालाब में कूद गया।

इधर, इस घटना की जानकारी मिलते ही तेलीबांधा पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को गंभीर हालत में उपचार के लिए भर्ती कराया। साथ ही एसडीआरएफ की टीम के द्वारा बोट से आरोपी का रेस्क्यू कर उसे बाहर निकाला गया।

पुलिस ने आरोपी लोकेश्वर का उपचार कराकर उसे थाने लेकर आई। पुलिस द्वारा थाने में जान से मारने के प्रयास एवं संबंधित धाराओं के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Tags:    

Similar News