CG: शराबी शिक्षक, डॉक्टर के बाद अब नशे में धुत्त ट्रैफिक आरक्षक की करामात, कइयों को मारा ठोकर, SP ने किया निलंबित

Janjgir News: शराब के नशे में धुत्त ट्रैफिक विभाग के आरक्षक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर कई लोगों को ठोकर मार दी। लोगों को पुलिस वाला होने की धौंस दिखा धमकी भी देने लगा। पुलिस अधीक्षक ने उसे निलंबित कर दिया है।

Update: 2024-08-03 11:51 GMT

जांजगीर। ट्रैफिक के आरक्षक ने शराब के नशे में लापरवाही पूर्वक बाइक चलाते हुए तीन–चार लोगों को टक्कर मार दी इससे तीन लोगों को गंभीर चोटें आई है। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। इधर आरक्षक की इस हरकत को देखते हुए एसपी विवेक शुक्ला ने उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। उसे पुलिस लाइन में अटैच किया गया है।

यातायात पुलिस सड़कों में हर रोज ऐसे लोगों को सबक सिखाती है कि लोग शराब पीकर वाहन न चलाएं। ऐसे में वाहन चालकों के खिलाफ धारा 185 एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई करती है। ऐसे वाहन चालकों को कोर्ट से अपनी वाहन को छुड़ाना पड़ता है। इतना ही नहीं वाहन चालकों को बतौर जुर्माना बड़ी रकम भी चुकानी पड़ती है। वहीं ट्रैफिक का आरक्षक ही यदि इस तरह की लापरवाही करे तो आम लोगों की क्या। कुछ इसी तरह की बड़ी लापरवाही का शिकार एक आरक्षक हो गया।

दरअसल, ट्रैफिक का आरक्षक राजकुमार कंवर 262 शुक्रवार को शराब के नशे में वाहन चलाकर चांपा से जांजगीर की तरफ आ रहा था। वह जब खोखसा फाटक ओवरब्रिज से गुजर रहा था तब उसने कई लोगों को लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर ठोकर मारी। आरक्षक शराब के नशे में पूरी तरह धुत्त था और सड़क में चल रहे लोगों को टक्कर मारते आगे बढ़ रहा था। उसके वाहन की टक्कर से कई राहगीर प्रभावित हुए और अपनी बाइक से गिरकर चोटिल भी हुए।

लोगों ने जब आरक्षक को पकड़ने की कोशिश की तो वह भागने लगा। पर जब पकड़ में आया तो लोगों को ट्रैफिक पुलिस में पदस्थ होने की धौंस दिखाने लगा। जिस पर लोगो ने वीडियो बना कर इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। मामला सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ। इसके बाद एसपी विवेक शुक्ला ने इसे गंभीरता से लिया और आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है। निलंबन अवधि में आरक्षक को रक्षित केंद्र में अटैच किया गया है।

Tags:    

Similar News