CG-सरकारी कर्मचारी ने की आत्महत्या, छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल में वरिष्ठ सहायक लेखा में पदस्थ कर्मचारी ने चौथी मंजिल से लगाई छलांग, मौके पर ही मौत...

CG-मृतक युवक छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल में वरिष्ठ सहायक लेखा में कार्यरत था...

Update: 2024-07-05 07:21 GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी स्थित पर्यावास भवन के चौथे मंजिल से एक कर्मचारी ने छलांग लगा दी। इस घटना में कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल में वरिष्ठ सहायक लेखा में कार्यरत था। घटना की जानकारी मिलते ही राखी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल, घटना नया रायपुर के पर्यावास भवन की है। आज सुबह जब भवन खुला तो कर्मचारी और अधिकारी कार्य करने पहुंचे थे। इसी बीच अचानक भवन के गेट के सामने एक युवक उपर से गिरा। गिरने की आवाज सुन कर्मचारी बाहर निकले और देखे कि युवक के सिर से काफी खून बह रहा था और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। कर्घमचारियों ने तत्काल इसकी सूचना राखी थाना पुलिस को दी।

इधर, पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान सुपेला भिलाई निवासी नरेश कुमार साहू पिता सुरेश साहू (36 वर्ष) के रूप में की गई। नरेश कुछ समय से पचपेड़ी नाका स्थित एक मकान में रह रहा था और छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल में वरिष्ठ सहायक लेखा में कार्यरत था।

बताया जा रहा है कि युवक ने पर्यावास भवन के चौथे माले से कूदकर जान दी है। फिलहाल युवक के पास से पुलिस को किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। युवक ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

Tags:    

Similar News