CG: कुत्तों के मालिक के खिलाफ FIR दर्ज, पीड़ित बोला-कार में नहीं चढ़ता तो आज जिंदा नहीं होता...

CG: पिटबुल काटने के मामले में पीड़ित युवक की शिकायत पर खम्हारडीह थाने में एफआईआर दर्ज की गई...

Update: 2024-07-14 07:18 GMT

रायपुर। पिटबुल काटने के मामले में पीड़ित युवक की शिकायत पर खम्हारडीह थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने कुत्तों के मालिक के खिलाफ बीएनएस 291 के तहत मामला दर्ज किया है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गई।

जानिए मामला

जानकारी के मुताबिक, घटना खम्हारडीह के अनुपम नगर की है। टिकरापारा के मोतीनगर बारिया निवासी सलमान खान पेशे से ऑटो चालक है और पार्सल छोड़ने का काम करता है। शनिवार को सलमान अपने ऑटो में पार्सल रख खम्हारडीह अनुपम नगर मस्जिद के पास अक्षय राव के मकान गया था। जैसे ही सलमान ने गेट खोला और दरवाजा खटखटाया तो अंदर बैटे तीन कुत्तों ने दौड़कर उसके उपर हमला कर दिया। हमले के दौरान कुत्तों ने उसे बुरी तरह से काटा था। इसी बीच सलमान ने बाहर रखी एक कार में चढ़कर अपनी जान बचानी पड़ी थी।

पीड़ित को गंभीर हालत में मेकाहारा भर्ती कराया गया था। यहां से उपचार के बाद पीड़ित सीधे खम्हारडीह थाने पहुंचा और मामले में शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित ने बताया कि हमले के दौरान कुत्तों का मालिक उसे बचाने घर से नहीं निकला। साथ ही अगर वो कार में नहीं चढ़ता तो उसे कुत्ते काट काट कर मार डालते। कुत्तों के हमले में युवक के हाथ, पैर छाती और जांघ गंभीर चोट आई है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

CG-डिलीवरी बाॅय को कुत्तों ने काट डाला, पार्सल छोड़ने जैसे ही घुसा, तीन पिटबुल ने किया जानलेवा हमला, कार में चढ़कर बचानी पड़ी जान

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में तीन पिटबुल डाॅग ने एक सख्स को बुरी तरह से काटकर घायल कर दिया। घटना को जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे। युवक ऑटो चालक है और रायपुर में पार्सल डिलीवरी बॉय का काम करता है। घटना के दौरान शर्मा की बात ये है कि जब युवक को डाॅग काट रहा था, इस दौरान घर में डाॅग का मालिक और परिवार के अन्य सदस्य भी रहे होंगे, लेकिन एक भी सदस्य डिलीवरी बॉय को बचाने के लिए बाहर नहीं निकला और ना ही किसी ने युवक को बचाने की कोशिश की...पढ़ें पूरी खबर...

Tags:    

Similar News