CG: बीच सड़क पर बीजेपी नेताओं में मारपीट, नेताजी होटल का संचालक हुआ लहूलुहान, पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत पर दर्ज की FIR...

CG: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीजेपी नेता पैसे के विवाद में आपस में ही भीड़ गये...

Update: 2024-08-28 07:34 GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में बीजेपी नेता पैसे के विवाद में आपस में ही भीड़ गये। दोनों पक्षों के बीच मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि इस मामले में सिर्फ एक पक्ष ने ही सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

पुलिस ने कटोरा तालाब नेताजी होटल के संचालक राहुल चंदनानी की शिकायत पर करण बजाज, सचिन मेघानी, संदीप मेघानी, दीव्यांश सक्सेना, कमल पारेख, याकूब गनी, मनोज जोशी, नितेश कुमार सहित अन्य के खिलाफ बीएनएस 115 2, 191 2, 296, 351 2 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

नीचे देखें एफआईआर की काॅपी...

''मैं नेताजी चौक कटोरा तालाब थाना सिविल लाईन रायपुर में रहता हूं । नेताजी होटल का संचालक हूं। दिनांक 27.08.2024 को दोपहर करीबन 02.45 बजे मै अपने होटल में बैठा था तभी संदीप मेघानी और नितेश कुमार दुकान में आये और पुरानी पैसे की लेनदेन की बात को लेकर दोनो के द्वारा मां बहन की गंदी -गंदी गाली व जान से मारने की धमकी देने लगे उसी समय सचिन मेघानी, करण बजाज, दीव्यांश सक्सेना , मनोज जोशी, कमल पारेख, याकूब गनी एवं अन्य के साथ अपनी गाडी क्रमांक CG04NR4149 में आया और एकराय होकर मुझसे हाथ मुक्का से मारपीट किये है ।

मारपीट करने से मेरे सिर , बांये हाथ ,कंधे एवं सिर के पीछे चोट आकर खून निकलकर दर्द हो रहा है । घटना को जितेन्द्र चंदनानी , किशन चंदनानी ,कार्तिक बाघ तथा अन्य लोग देखे सुने है । उनके द्वारा दी गई गंदी -गंदी गाली सुनने से मुझे बहुत बुरा लगा है । बीचबचाव करने आई मेरी मां रजनी देवी चंदनानी के साथ भी वाद-विवाद करने लगे एवं मारपीट के दौरान मेरे हाथ में पहना हुआ चांदी का ब्रेसलेट टूटकर गिर गया है।'' नीचे देखें वीडियो...


Tags:    

Similar News