CG: होटल बेबीलोन के रूम में मिली युवती की लाश, बॉयफ्रेंड का शव मिला रेलवे ट्रेक पर...

CG: मृतक युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। युवती के शव मिलने की सूचना के बाद आक्रोशित परिजन होटल पहुंचे और वहां जमकर प्रदर्शन किया

Update: 2024-07-07 08:43 GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन स्थित होटल बेबीलोन के कमरे में युवती की लाश मिलने से सनसनी मच गई। युवती की लाश से पहले उसके बाॅयफ्रेंड की लाश सुबह उरकुरा रेलवे स्टेशन के पास मिली थी। मृतक युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। युवती के शव मिलने की सूचना के बाद आक्रोशित परिजन होटल पहुंचे और वहां जमकर प्रदर्शन किया। मौके पर पुलिस की टीम भी मौजूद है। फिलहाल युवक और युवती के मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के करने का पता चल पायेगा।

बीजेपी नेता की भतीजी मृतिका

जानकारी के मुताबिक, घटना गंज थाना क्षेत्र की है। युवती की पहचान वाणी गोयल अंबिकापुर निवासी के रूप में की गई। मृतक युवक की पहचान विशाल गर्ग निवासी अंबिकापुर के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि दोनों का आपस में प्रेम संबंध था।

बॉयफ्रेंड का शव रेलवे पटरी पर 

रायपुर पुलिस के मुताबिक, सुबह करीब छह बजे के आसपास युवक का शव उरकुरा रेलवे पटरी के पास मिला था। पुलिस ने युवक की पहचान अंबिकापुर निवासी विशाल के रूप में की। कुछ घंटे बाद मृतक युवक की गर्लफ्रेंड का शव बेबीलोन हाॅटल के रूम नंबर 416 में मिला। पुलिस आशंका जता रही है कि युवक ने पहले युवती की हत्या होटल में की, फिर खुद भी ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक का शव अर्धनग्न और धड़ से सिर अलग हालत में मिला है। वहीं युवती की लाश रूम के बैड के नीचे पड़ा मिला।

परिजनों ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी

बताया जा रहा है कि युवती कुछ दिनों से लापता थी। परिजनों को जब पता चला कि युवती रायपुर में है तो उन्होंने गुमशुदगी की शिकायत रायपुर के सरस्वती नगर थाने में दर्ज कराई थी। आज जब उन्हें अपनी बेटी का शव बेबीलोन के रूम में मिलने की खबर लगी तो आक्रोशित परिजन होटल पहुंचे और वहां पर प्रदर्शन करते हुये तोड़फोड़ की। परिजनों का आरोप है कि बेटी को खोजते हुए वे लोग होटल पहुंचे थे पर होटल के कर्मचारियों ने किसी तरह की कोई जानकारी उन्हें नहीं दी। पुलिस भी मौके पर है। फिलहाल किन परिस्थितियों में घटना हुई। इसकी जांच रायपुर पुलिस द्वारा की जा रही है।

CG: होटल बेबीलोन, कमरा नंबर 416, अर्धनग्न हालत में लड़की की लाश, बॉयफ्रेंड ने गला घोंटा, फिर चाकू से रेतकर की हत्या!..

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के बेबीलोन में आज अंबिकापुर की युवती वाणी गोयल की लाश मिली। इसके पहले उरकुरा रेलवे ट्रेक पर बॉयफ्रेंड विशाल गर्ग का शव मिला था। अब इस मामले में कई चौकाने वाली जानकारी सामने आई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जब उन्होंने होटल का कमरा खुलवाया तो युवती का शव अर्धनग्न हालत में बेड के नीचे पड़ा मिला। शव के पास काले कलर की एक डोरी भी मिली। साथ ही एक चाकू भी पुलिस ने जब्त किया है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले दोनों के बीच में विवाद हुआ और फिर देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी युवक ने काले कलर की डोरी से गला घोंटा और जब युवती की मौत नहीं हुई होगी तो उसने चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेजा गया है। पढ़ें पूरी खबर... 

Tags:    

Similar News