Begin typing your search above and press return to search.

CG: होटल का कमरा नंबर 416, अर्धनग्न लड़की की लाश, बॉयफ्रेंड ने गला घोंटा, फिर चाकू से रेतकर की हत्या!..

CG Crime: होटल का कमरा खुलवाया तो युवती का शव अर्धनग्न हालत में बेड के नीचे पड़ा मिला। शव के पास काले कलर की एक डोरी भी मिली। साथ ही एक चाकू भी पुलिस ने जब्त किया है।

CG: होटल का कमरा नंबर 416, अर्धनग्न लड़की की लाश, बॉयफ्रेंड ने गला घोंटा, फिर चाकू से रेतकर की हत्या!..
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के होटल में आज अंबिकापुर की युवती वाणी गोयल की लाश मिली। इसके पहले उरकुरा रेलवे ट्रेक पर बॉयफ्रेंड विशाल गर्ग का शव मिला था। अब इस मामले में कई चौकाने वाली जानकारी सामने आई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जब उन्होंने होटल का कमरा खुलवाया तो युवती का शव अर्धनग्न हालत में बेड के नीचे पड़ा मिला। शव के पास काले कलर की एक डोरी भी मिली। साथ ही एक चाकू भी पुलिस ने जब्त किया है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या से पहले दोनों के बीच में विवाद हुआ और फिर देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी युवक ने काले कलर की डोरी से गला घोंटा और जब युवती की मौत नहीं हुई होगी तो उसने चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। फिलहाल दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेजा गया है।

क्रैश कोर्स करने आई थी वाणी गोयल

जानकरी के मुताबिक, आज से छह महीने पहले ही वाणी अंबिकापुर से रायपुर कुकिंग संबंधित क्रैश कोर्स करने के लिए पहुंची थी। इस दौरान वो सरस्वती नगर में ही रह रही थी। आज उसे अपने घर अंबिकापुर निकलना था, लेकिन इसी बीच वाणी के मौत की खबर ने परिजनों को हिला कर रख दिया। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से जब परिजनों की बात वाणी से नहीं हो पाई तो अंबिकापुर से परिजन रायपुर पहुंचे और बेटी को खोजने लगे। यहां पर बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट भी सरस्वती नगर थाने में दर्ज कराई गई थी। इसी बीच परिजनों को बेटी का लोकेशन रेलवे स्टेशन स्थित होटल बेबीलोन में मिला। परिजन शनिवार 6 जुलाई को होटल पहुंचे थे। यहां पर होटल कर्मचारियों द्वारा वाणी से संबंधित जानकारी नहीं दी गई, जिसके बाद परिजन फिर से थाने पहुंचे थे।

आज सुबह वाणी और युवक का शव मिला

परिजन और पुलिस युवती की तलाश कर ही रही थी, तभी वाणी के बाॅयफ्रेंड विशाल गर्ग का शव आज सुबह छह बजे उरकुरा रेलवे पटरी के पास अर्धनग्न और धड़ से सिर अलग हालत में मिला। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक के शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

इधर कुछ देर बाद पुलिस को वाणी के शव की भी जानकारी मिली। होटल बेबीलोन में पुलिस पहुंची और जिस रूम में युवती ठहरी हुई थी कमरा नंबर 416 को खुलवाया गया। पुलिस रूम के अंदर झांक कर देखी तो बेड के नीचे युवती का शव अर्धनग्न हालत में पड़ा हुआ था। शव के पास एक काले कलर की डोरी और चाकू मिला है। शव के गले में रस्सी और धारदार हाथियार से गला रेतने के निशान भी मिले है। बताया जा रहा है कि विशाल गर्ग और वाणी दोनों का आपस में प्रेम संबंध था।

सीसीटीवी में युवक और युवती होटल के अंदर आते दिखे

एएसपी लखन पटले के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने जब होटल में लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगाला तो युवक और युवती एक साथ शनिवार की दोपहर 1.39 मीनट में होटल में आते दिखे। बताया जा रहा है कि युवती ने ही होटल का कमरा बुक किया था। शनिवार की दोपहर में युवती टैक्सी से होटल पहुंची थी। यहां पर पहले से इंतजार कर रहे विशाल गर्ग के साथ होटल के अंदर पहुंची। शाम 6 से 7 बजे के बीच युवक सीसीटीवी फुटेज में अकेले होटल से बाहर निकलता दिख रहा है।

हत्या के बाद युवक सुसाइड करने पहुंचा रेलवे ट्रेक!

आशंका जताई जा रही है कि घटना से पहले दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि युवक ने रस्सी से गला घोंटा और फिर चाकू से रेतकर जान ले ली। युवक घटना को अंजाम देने के बाद वाणी गोयल का मोबइल अपने साथ लेकर शनिवार की शाम ही होटल से मिकल गया था। जिसके बाद विशाल उरकुरा रेलवे ट्रेक के पास पहुंचा। यहां पर युवती के मोबाइल को एक ट्रेन के डिब्बे में फेंककर खुद भी ट्रेन से कटकर जान दे दिया। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि दोनों की मौत किन परिस्थितियों में हुई। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story