CG-अबूझमाड़ में नक्सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़, 7 माओवादी मारे गए, सर्चिंग जारी

CG-नाराणपुर/कांकेर में नक्सलियो और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में कई नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। फिलहाल क्षेत्र में सर्चिंग जारी है। सभी सुरक्षाकर्मी सुरक्षित है।

Update: 2024-04-30 06:44 GMT

नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के नाराणपुर/कांकेर में नक्सलियो और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 7 नक्सली मारे गए। इनमें 2 महिला नक्सली भी शामिल है। फिलहाल क्षेत्र में सर्चिंग जारी है। सभी सुरक्षाकर्मी सुरक्षित है। मुठभेड़ छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बाॅर्डर, अबूझमाड़ के टेकामेटा इलाके की है।

जानकारी के मुताबिक, घटना नारायणपुर/कांकेर के सीमावर्ती इलाके अबुझमाड़ की है। सुरक्षाकर्मियों को अबुझमाड़ में भारी संख्या में नक्सलियों के होने की सूचना मिली थी। इस सूचना के बाद डीआरजी, एसटीएफ के जवान सर्चिंग पर निकले। इसी बीच जवानों को जंगल में आते देख नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाकर्मियों की तरफ से भी जवाबी फायरिंग की गई।

पुलिस ने दावा किया है कि इस मुठभेड़ में 7 नक्सली मारे गए है। साथ ही मुठभेड़ में शामिल सभी सुरक्षाकर्मी सुरक्षित है। मौके से गोला बारूद और भारी मात्रा में हथियार जब्त किया गया है। फिलहाल इलाके में सर्चिंग अभियान जारी है। घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी पुलिस द्वारा दी जाएगी।

मालूम हो कि इसके पहले 16 अप्रैल को 29 नक्सलियों को जवानों ने मार गिराया था।

Tags:    

Similar News