Bilaspur News: थाने के सामने वसूली को लेकर पुलिसकर्मियों में जमकर मारपीट, 3 कांस्टेबल पर SP की गिरी गाज...

Bilaspur News: वसूली के विवाद में एसीसीयू के आरक्षको ने तारबाहर के आरक्षक की थाने के सामने पिटाई कर दी। एसपी ने तीनों को हटा दिया है।

Update: 2024-05-11 10:19 GMT

बिलासपुर। थाने के सामने वसूली के विवाद को लेकर एसीसीयू के आरक्षकों की तारबाहर थाने के आरक्षक से मारपीट हो गई। थाने के सामने हुई इस घटना को लेकर जिले के पुलिस विभाग में चर्चाओं का बाजार गर्म है। मारपीट के बाद एसपी ने सभी आरक्षकों को लाइन अटैच कर दिया है।

पुलिस विभाग से जुड़े सूत्रों से मिली खबर के अनुसार एसीसीयू में पदस्थ आरक्षकों का तारबाहर थाने में पदस्थ आरक्षक दीपक उपाध्याय से वसूली को लेकर विवाद चल रहा था। दीपक भी पूर्व में एसीसीयू में पदस्थ था,फिर उसे हटा दिया गया था। वह वर्तमान में तारबाहर थाने में पदस्थ हैं। तारबाहर थाना क्षेत्र अंतर्गत व्यापार विहार में ही नकली माल पकड़ने के मामले में दीपक उपाध्याय का एसीसीयू के आरक्षकों से विवाद हो गया। पहले दोनों पक्षों के बीच कल शुक्रवार को फोन पर फोन पर बहस हुई। उसके बाद एसीसीयू के आरक्षक सरफराज खान व बलबीर सिंह स्कॉर्पियो से तारबाहर थाने के पास पहुंच गए। यहां बाइक से जा रहे आरक्षक दीपक उपाध्याय की नजर उन पर पड़ गई। दोनो पक्ष एक दूसरे को देखते ही गरम हो जाय और दोनो पक्षों के बीच वाद विवाद शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि आरक्षक दीपक उपाध्याय नशे में था और नशे की हालत में ही वह सरफराज व बलबीर से भिड़ गया। सरफराज व बलबीर ने स्कॉर्पियो से फाइबर पाइप निकाल कर दीपक की पिटाई शुरू कर दी। तारबाहर थाने से चंद कदम दूरी पर ही कानून के रक्षक वर्दी की मर्यादा को तार-तार कर गुंडे मवालियों की तरह मारपीट करने लगे।

मारपीट की खबर जैसे ही अधिकारियों को लगी उन्होंने संबंधित पुलिसकर्मियों का मुलाहिजा करवाया। जिसमें एक आरक्षक के शराब पीने की पुष्टि भी हुई। इस अनुशासनहीनता को गंभीरता से लेते हुए एसपी रजनेश सिंह ने एडिशनल एसपी उमेश कश्यप को मौखिक आदेश पर निर्देशित कर एसीसीयू के आरक्षक सरफराज खान, बलबीर सिंह व तारबाहर थाने के आरक्षक दीपक उपाध्याय को लाइन अटैच कर दिया है।


Tags:    

Similar News