Bilaspur News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, पड़ोसी राज्य से शराब लाकर तस्करी करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

Bilaspur News: पुलिस ने घेर बंदी कर संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से 15 लीटर कीमती 26 हजार 515 रुपए की मध्यप्रदेश की अंग्रेजी शराब की रफ्तार की है।

Update: 2024-09-18 05:40 GMT

Bilaspur News: बिलासपुर। पड़ोसी राज्य से लाकर अंग्रेजी शराब की तस्करी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी को चकरभाठा पुलिस और एसीसीयू ने 20 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर कार्यवाही की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार 16 सितंबर को पुलिस को सूचना मिली कि चकरभाठा थाना क्षेत्र के आशीर्वाद वैली के सामने आश्रम मंदिर के पास में अनिल वाधवानी वार्ड रूप से अंग्रेजी शराब अपने बैग में रखकर बिक्री करने के लिए ग्राहक खोज रहा है। सूचना मिलने पर चकरभाठा पुलिस और साइबर पुलिस की टीम ने उक्त स्थल में जाकर घेर बंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी लेने पर एक लाल रंग की सफारी ट्रॉली बैग में अंग्रेजी शराब रखे मिला। थाने लाकर पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम अनिल वाधवानी पिता स्वर्गीय ग्वाल दास वाधवानी उम्र 45 साल निवासी रानी रोड पुरानी बस्ती थाना सिटी कोतवाली जिला कोरबा का रहने वाला बताया। आरोपी अनिल वाधवानी फिलहाल हाल मुकाम आर / 8–70 रामावैली थाना चकरभाठा जिला बिलासपुर में रहता है।

संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से अंग्रेजी शराब ब्लेंडर प्राइड का 10 बोतल, रॉयल स्टेग व्हिस्की का पांच बोतल, मैकडॉनल्ड'स नंबर वन व्हिस्की का तीन बोतल, 100 पाइपर जिसमे मध्यप्रदेश का हॉलमार्क लगा हुआ था को जब्त किया है। आरोपी के विरुद्ध 34 (2), 59(क), 36 आबकारी अधिनियम का घटित करना पाए जाने से गिरफ्तार करने एक डिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया है ।

Tags:    

Similar News