कवर्धा में बड़ा बवालः युवक की हत्या के शक में आक्रोशित ग्रामीणों ने घर जलाया, घटना स्थल पर पहुंचे एसपी से झूमाझटकी...फोर्स मौके के लिए रवाना

युवक की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के ही एक युवक को हत्यारा मानकर उसके घर को जला दिया गया...

Update: 2024-09-15 11:27 GMT

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कवर्धा में एक बार फिर से बड़े बवाल की खबर सामने आई है। यहां पर एक युवक का शव फांसी पर लटका मिला। युवक की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने गांव के ही एक युवक को हत्यारा मानकर उसके घर को जला दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी अभिषेक पल्लव पहुंचे, ग्रामीणों ने उन्हें भी गांव के अंदर घुसने से रोका। साथ ही उनके साथ भी झूमाझटकी की। मौके के लिए भारी संख्या में पुलिस फोर्स रवाना किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना कवर्धा के रेंगाखार थाना क्षेत्र के लोहारीडीह गांव की है। बताया जा रहा है कि गांव के एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला।  इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या के शक में गांव के ही एक युवक आरोपी मानकर उसके घर को आग के हवाले कर दिया।

इधर, इस सनसनीखेज वारदात के बाद मौके के लिए एसपी अभिषेक पल्लव रवाना हुये। यहां पर गुस्साएं ग्रामीणों ने एसपी को गांव के अंदर आने से रोका और उनके साथ झूमाझटकी भी की।

मौके के लिए अतिरिक्त पुलिस फोर्स रवाना किया गया है। साथ ही मामले को शांत कराने में पुलिस जुटी हुई है। इलाके में तनाव का माहौल है।

Tags:    

Similar News