अम्बिकापुर में दर्दनाक हादसा: कोयला खदान धंसने से 2 की मौत, अवैध कोयला निकालने के दौरान हादसा...

Tragic accident in Ambikapur: आज सुबह जब दोनों नाबालिग कोयला निकाल रहे थे इस दौरान अचानक खदान धंस गई। इस हादसे में खदान में दोनों बच्चे दब गए।

Update: 2024-04-13 10:41 GMT

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में कोयले की चोरी के दौरान खदान धसने से दो नाबालिगों की मौत हो गई। घटना उदयपुर के ग्राम सानिबर्रा सुखरी भंडार जंगल स्थित कोयला खदान की है। 

जानकारी के मुताबिक, दो नाबालिग बालक कोयला निकालने के लिए सुखरी भंडार से लगे जंगल के अवैध कोयला खदान केराझरिया गए थे। आज सुबह जब दोनों नाबालिग कोयला निकाल रहे थे इसी दौरान अचानक खदान धंस गई। इस हादसे में कोयला निकाल रहे दोनों बालक खदान में दब गए। 

इधर जैसे ही इस घटना की जानकारी गांव में हुई तो भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उदयपुर पुलिस भी पहुंची और मलबा हटाकर दोनों दबे बालकों को निकाला गया। इस दौरान उनकी मौत हो चुकी थी। मृतक बालकों का नाम बुधलाल 15 वर्ष और तिरंगा 16 वर्ष था। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच में जुट गई है।

सूरजपुर न्यूज़: छुई खदान धंसी, एक युवक की मौत, एक गंभीर, 10 ग्रामीण निकाल रहे थे छुई मिट्टी...तभी हुआ हादसा

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में छुई खदान धंसने से एक युवक की मौत हो गई। एक महिला घटना में गंभीर रूप से घायल है, जिसका उपचार अस्पताल में जारी है। घटना ओड़गी ब्लाक की है। पढ़ें पूरी खबर...

Tags:    

Similar News