CG ब्रेकिंग : कर्मचारियों को लेकर राज्य सरकार का नया निर्देश…. अब सभी श्रेणी के कर्मचारियों की शत प्रतिशत होगी उपस्थिति….आमलोगों के लिए भी दफ्तर खुला

Update: 2021-06-11 04:43 GMT

रायपुर 11 जून 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण अब खत्म होने के कगार पर पहुंचता दिख रहा है। कोरोना के घटते संक्रमण के बीच अब प्रदेश अनलॉक हो गया है, तो वहीं प्रदेश में स्थिति अब सामान्य होती जा रही है। सरकारी कार्यालयों में भी कर्मचारियों का आना शुरू हो गया है।

कोरोना की वजह से प्रदेश के सरकारी दफ्तरों में अब तक 50 प्रतिशत कर्मचारियों को ही आने की इजाजत थी। अधिकारी हालांकि शत प्रतिशत आ रहे थे, लेकिन कर्मचारियों को रोटेशन के आधार पर सिर्फ 50 प्रतिशत ही आने की इजाजत थी। लेकिन अब राज्य सरकार ने सरकारी दफ्तरों के संचालन को लेकर नया निर्देश जारी कर दिया है।

14 जून से प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालयों में सभी श्रेणी के अधिकारी-कर्मचारियों की उपस्थिति शुरू हो जायेगी। सामान्य प्रशासन विभाग ने इस बाबत सभी विभागों, कलेक्टरों और विभागाध्यक्षों को निर्देश जारी कर दिया है। सरकारी कार्यालयों में अब कोरोना गाइडलाइन के मुताबिक प्रवेश करने की इजाजत होगी।

अधिकारी व कर्मचारी को दफतर में कोरोना नियमों का पालन करना होगा। मास्क लगाना, एक दूसरे से दूरी बनाये रखना और सेनेटाइजर का वक्त- वक्त पर इस्तेमाल करना होगा।

Tags:    

Similar News