CG ब्रेकिंग : DSP की कोरोना से हुई मौत……कुछ दिन पहले ही मां की भी कोरोना से हुई थी मौत….. DSP की भी पत्नी भी थी कोरोना संक्रमित…..इलाज के दौरान थमी सांसें

Update: 2021-05-11 02:03 GMT

रायपुर 11 मई 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना ने आज एक और पुलिस अफसर की मौत हो गयी। DSP आदित्य हीराधर की कोरोना से लड़ते हुए आज मौत हो गयी। उनका इलाज बिलासपुर के निजी हॉस्पीटल में चल रहा था। आदित्य हीराधर अभी रायपुर पुलिस मुख्यालय में पदस्थ थे। जानकारी के मुताबिक करीब 20 दिन पहले वो कोरोना पॉजेटिव हुए थे। पहले उनका घर पर ही इलाज चला, लेकिन बाद में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह अचानक उनकी मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक आदित्य हीराधर पहले EOW में पदस्थ थे, लेकिन कुछ महीने पहले ही ईओडब्ल्यू से उनकी सेवा पीएचक्यू को वापस कर दी गयी थी। फिलहाल आदित्य पुलिस मुख्यालय में सीआईडी में डीएसपी थे, लॉकडाउन के दौरान वो बिलासपुर गये हुए थे।

परिजनों के मुताबिक कुछ दिन पहले आदित्य हीराधर की मां भी कोरोना पॉजेटिव हुई थी, जिसके बाद उनकी कोरोना से मौत भी हुई थी। मां की कोरोना से मौत के बाद आदित्य हीराधर और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजेटिव हो गयी। कुछ दिन पहले ही आदित्य हीराधर को गंभीर स्थिति में सिम्स में भर्ती कराया गया था, जहां आज सुबह उनकी मौत हो गयी।

Tags:    

Similar News