IAS Transfer News: आईएएस अधिकारियों का ट्रांसफर, कई जिलों के कलेक्टर बदले, देखें लिस्ट

IAS Transfer News: बुधवार को 6 आईएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है. जिनमे तीन सीनियर आईएएस अफसर शामिल है. इसके साथ ही दो जिलों के कलेक्टर को बदला गया है.

Update: 2024-10-11 04:29 GMT

IAS Transfer

IAS Transfer News: मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार ने एक बार फिर से बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की है. बुधवार को  6 आईएएस अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है. जिनमे तीन सीनियर आईएएस अफसर शामिल है.  इसके साथ ही दो जिलों के कलेक्टर को बदला गया है. सामान्य प्रशासन विभाग ने उस सम्बद्ध में आदेश जारी किया है. 

जारी आदेश के मुताबिक़, श्योपुर जिले के कलेक्टर आईएएस लोकेश कुमार जांगिड़(IAS Lokesh Kumar Jangid) को हटा दिया गया है. 2014 बैच के आईएएस लोकेश कुमार जांगिड़ को निवाड़ी जिला का कलेक्टर बनाया गया है. निवाड़ी के कलेक्टर आईएएस अरुण कुमार विश्वकर्मा(IAS Arun Kumar Vishwakarma) को राज्य कृषि विपणन बोर्ड में अपर संचालक के पद पर तैनात किया गया है. 

 2013 बैच के आईएएस अधिकारी किशोर कुमार कन्याल(IAS Kishore Kumar Kanyal) को श्योपुर का कलेक्टर बनाया गया है. आईएएस किशोर कुमार कन्याल वन विभाग में उप सचिव के पद पर तैनात थे. इसके साथ ही पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे आईएएस अफसरों को भी पद्स्थापित किया गया है. 

 2022 के आईएएस अधिकारी कार्तिकेय जायसवाल को बालाघाट में सहायक कलेक्टर नियुक्त किया है. वर्तमान में कार्तिकेय जायसवाल पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अवर सचिव पर पर तैनात थे. आईएएस सौम्या आनंद(IAS Saumya Anand) को शहडोल में सहायक कलेक्टर बनाया गया है. 

देखें लिस्ट




 



 




 

Tags:    

Similar News