IPS Rajiv Ratan: मॉर्निंग वॉक के दौरान आईपीएस राजीव रतन को आया अटैक, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

IPS Officer Rajiv Ratan:– तेलंगाना कैडर के सीनियर आईपीएस राजीव रतन को आज सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान हार्ट अटैक आ गया। हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Update: 2024-04-09 11:43 GMT

IPS Rajiv Ratan हैदराबाद। तेलंगाना कैडर के सीनियर आईपीएस राजीव रतन को आज सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान हार्ट अटैक आ गया। अचानक उन्होंने अपने साथ चल रहे प्रहरी को सीने में दर्द की शिकायत की। जिस पर उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने कार्डियक अरेस्ट के चलते उनकी मौत की वजह बताई है।

56 वर्षीय राजीव रतन तेलंगाना कैडर के 1991 बैच के आईपीएस अफसर हैं। वह वर्तमान में तेलंगाना सतर्कता प्रवर्तन विंग के डीजी के पद पर कार्यरत थे। प्रदेश के बहुत चर्चित कालेश्वरम लिफ्ट सिंचाई योजना के मेदिगड्ढा बैराज के निर्माण में भ्रष्टाचार की जांच सरकार ने राजू रतन को सौंपी थी। वर्तमान में उसी की जांच कर रहे थे। आज मॉर्निंग वॉक के दौरान सीने में दर्द की शिकायत पर उन्हें हैदराबाद के निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। डॉक्टरानिक कार्डियक अरेस्ट के चलते ह उनके जान जाने की बात कही।

रतन ने अपने 33 साल के लंबे करियर के दौरान एसपी करीमनगर, अग्निशमन सेवाओं के महानिदेशक, पुलिस हाउसिंग कॉर्पोरेशन के प्रबंध निदेशक, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (संगठन) और आईजी हैदराबाद क्षेत्र और एसपी करीमनगर के रूप में काम किया है। पिछले महीने हाईवे अखिल भारतीय पुलिस गोल्फ टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए शिलांग गए थे।

उनकी मौत पर उनके बैचमेट्स के अलावा तेलंगाना के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन, मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

Tags:    

Similar News