IAS Pooja Khedkar News: IAS पूजा खेडकर की नई मुसीबत में फंसी, सरकारी जमीन पर किया कब्ज़ा, अब घर पर चलेगा बुलडोज़र...

IAS Pooja Khedkar News: आईएएस पूजा खेडकर के माता मनोरमा और पिता दिलीप खेडकर पर किसान की जमीन हड़पने के एफआईआर के बाद से फरार है. अब पूजा खेड़कर परिवार के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी है.

Update: 2024-07-16 07:10 GMT

IAS Pooja Khedkar News: मुंबई: महाराष्ट्र में ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर से जुड़ा विवाद बढ़ता जा रहा है. एक तरफ पूजा खेडकर पर ओबीसी सर्टिफिकेट और दिव्यांग सर्टिफिकेट का इस्तेमाल कर सिविल सेवा परीक्षा में IAS की नौकरी हासिल करने का आरोप है. तो वही दूसरी तरफ आईएएस के माता मनोरमा और पिता दिलीप खेडकर पर  किसान की जमीन हड़पने के एफआईआर के बाद से फरार है. अब पूजा खेड़कर परिवार के घर पर बुलडोजर चलाने की तैयारी है. 

खेडकर परिवार पर अवैध निर्माण का आरोप 

दरअसल, खेडकर परिवार द्वारा सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने का मामला सामने आया है. पुणे स्थित बंगले के सामने ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर के माता -ंपिता ने महापालिका की जमीन पर कब्जा कर अवैध निर्माण किया है. पुणे महापालिका के मुताबिक़, घर के सामने फुटपाथ पर 60 फीट लंबा, 3 फीट चौड़ा और 2 फीट ऊंचा अवैध निर्माण किया गया है.

अवैध निर्माण को लेकर में पुणे महानगरपालिका ने 12 जुलाई को खेडकर परिवार को नोटिस दिया था. इस सम्बन्ध में उनसे जवाब माँगा गया. साथ ही अवैध निर्माण को अगले 7 दिन में तोड़ने का आदेश दिया गया है. लेकिन खेडकर परिवार द्वारा अभी तक कोई जवाब नही दिया गया है. 

पुणे नगर आयुक्त ने कहा  

इस सम्बन्ध में पुणे नगर आयुक्त डॉ. राजेंद्र भोसले ने बताया "12 जुलाई को हमने मनोरमा खेडकर को उनके घर के बाहर अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस जारी किया और जवाब मांगा.अभी तक हमें उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है. नोटिस जारी होने की तारीख से उनके पास सात दिन का समय है. अगर वे दिए गए समय में जवाब नहीं देते हैं, तो कार्रवाई की जाएगी."


Tags:    

Similar News