Begin typing your search above and press return to search.

IAS Transfer: IAS ट्रांसफर: बड़ी संख्‍या में बदले गए आईएएस अफसरों के प्रभार,रवि मित्‍तल बने जनंसपर्क आयुक्‍त, देखिये... आदेश

IAS Transfer:

IAS Transfer: IAS ट्रांसफर: बड़ी संख्‍या में बदले गए आईएएस अफसरों के प्रभार,रवि मित्‍तल बने जनंसपर्क आयुक्‍त, देखिये... आदेश
X

MP IAS News

By Sanjeet Kumar

IAS Transfer: रायपुर। छत्‍तीसगढ़ सरकार ने आज 10 आईएएस अफसरों का ट्रांसफर कर दिया है। इसमें तीन जिलों कलेक्‍टर भी शामिल हैं। सामान्‍य प्रशासन विभाग से जारी आदेश के अनुसार रवि मित्‍तल को जनसंपर्क विभाग का नया आयुक्‍त बनाया गया है।

सूजरपुर कलेक्‍टर रोहित व्‍यास का जशपुर तबादला कर दिया गया है, उन्‍हें सीएम के गृह जिले का कलेक्‍टर बनाया गया है। मोहला-मानपुर कलेक्‍टर एस जयवर्धन को सूरजपुर का नया कलेक्‍टर बनाया गया है। तुलिका प्रजापति को मोहला- मानपुर का कलेक्‍टर बनाया गया है।

जिन अफसरों जन्‍मेजय महोबे को महिला बाल विकास विभाग का संचालक बनाया गया है। जगदीश सोनकर को बिना विभाग में मंत्रालय में पदस्‍थ किया गया है। विजय दयाराम को प्रबंध संचालक राष्‍ट्रीय ग्रामीण स्‍वास्‍थ्‍य मिशन बनाया गया है। प्रतिष्‍ठा ममगाई को बस्‍तर जिला पंचायत का सीईओ बनाया गया है। कुमार विश्‍वरंजन को उप सचिव मंत्रालय पदस्‍थ किया गया है। जयंत नाहटा को सीईओ जिला पंचायत दंतेवाड़ा पदस्‍थ किया गया है।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story