Chhattisgarh News: पूर्व CM की सुरक्षा में बड़ी चूक: भीड़ ने रोका काफिला, सुरक्षा कर्मियों के धक्‍का-मुक्‍की, भूपेश ने कहा... आतंकी हमला हुआ है....

Chhattisgarh News: पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। बघेल ने इस मामले में बजरंग दल के लोगों पर आरोप लगाया है।

Update: 2024-08-24 14:46 GMT

Chhattisgarh News: रायपुर। प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। घटना भिलाई के सिरसा गेट के पास हुई। तब पूर्व मुख्‍यमंत्री दुर्ग में आयोजित धरना में शामिल होने जा रहे थे। पूर्व मुख्‍यमंत्री ने बताया कि बजरंग दल के कार्याकर्ताओं ने काफिला रोककर नारेबाजी करते हुए सुरक्षा कर्मियों के साथ धक्‍का मुक्‍की की। उन्‍होंने कहा कि मुझे भी गाड़ी से दो बार उतरना पड़ा। उन्‍होंने कहा कि आज सरकार के ख़िलाफ़ धरना प्रदर्शन था‌। बजरंग दल के लोगों ने रास्ते में मेरे काफ़िले को घेर लिया। नारेबाज़ी की, गाली गलौज की और सुरक्षाकर्मियों से धक्का मुक्की की। बिना सूचना के चक्का जाम कर रहे ये बेकाबू युवा आरोप लगा रहे थे कि बीती रात भिलाई में कोई आतंकी हमला हुआ है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि सत्ताधारी दल भाजपा से जुड़े हुए कार्यकर्ताओं का यह आचरण सवर्था अस्वीकार्य है। विपक्ष के प्रमुख नेता जिन्हें उच्च सुरक्षा प्राप्त है उनके काफिले को रोककर अभद्रता करने का दुस्साहस भाजपा को भारी पड़ेगा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि इस मामले में सरकार और भारतीय जनता पार्टी तथा संघ नेतृत्व स्पष्टीकरण जारी करे तथा दोषी कार्यकर्ताओं पर कार्यवाही करे। अन्यथा कांग्रेस के कार्यकर्ता भी उन्हीं की भाषा में जवाब देंगे। मुख्यमंत्री, मंत्रियों और भाजपा नेताओं के कार्यक्रमों का भी विरोध किया जायेगा। सरकार यह न भूले की केंद्रीय गृहमंत्री छत्तीसगढ़ में ही है। यदि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ हुई अभद्रता का जवाब कांग्रेस भी उन्हीं की भाषा में देने पर आ जायेगी तो राज्य सरकार की बड़ी फजीहत होगी।



Tags:    

Similar News